A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

Tanishaa Mukerji coronavirus positive isolate kajol sister covid positive- India TV Hindi Image Source : INSTA: TANISHAAMUKERJI काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना पॉजिटिव

Highlights

  • तनीषा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है
  • कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया है

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। कई फिल्मों में अभिनय कर चुकीं तनीषा ने सोशल मीडिया पर खुद के कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी। साथ ही ये भी बताया कि वो इस समय होम आइसोलेट हैं। 

तनीषा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर लिखा- 'सभी को हैलो, मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और जरूरत के मुताबिक आइसोलेट हूं।'

Image Source : instagram काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी हुईं कोरोना पॉजिटिव

Photos : बॉलीवुड में मची दुर्गा पूजा की धूम, काजोल से लेकर रानी मुखर्जी और अलका याग्निक तक सितारों ने बिखेरे रंग

तनीषा मुखर्जी ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तेलुगू और तमिल मूवीज में भी काम किया है। उन्होंने 'श्श्श्श' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। ये मूवी 2003 में रिलीज हुई थी। इसके बाद वो अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ हिट फिल्म 'सरकार' में नज़र आईं। इसके अलावा उन्होंने 'नील एन निक्की', 'मस्त हो जाओ', 'टैंगो चार्ली' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। 

सिल्वर स्क्रीन के साथ तनीषा ने टीवी पर भी काम किया है। वो साल 2012 में पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7' में नज़र आ चुकी हैं और फर्स्ट रनर-अप रहीं। इसके अलावा वो कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ हसीपुर' में बतौर जज नज़र आईं। तनीषा एक और रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। 

Latest Bollywood News