Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos : बॉलीवुड में मची दुर्गा पूजा की धूम, काजोल से लेकर रानी मुखर्जी और अलका याग्निक तक सितारों ने बिखेरे रंग

Photos : बॉलीवुड में मची दुर्गा पूजा की धूम, काजोल से लेकर रानी मुखर्जी और अलका याग्निक तक सितारों ने बिखेरे रंग

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 14, 2021 22:42 IST
  • देशभर में नवरात्रि का त्योहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। इस मौके पर काजोल से लेकर रानी मुखर्जी और अलका याग्निक तक नवरात्रि के आखिरी दिन नवमी पर मां अम्बे के दर्शन करने पहुचीं। देखिए तस्वीरें।
    Image Source : YOGEN SHAH

    देशभर में नवरात्रि का त्योहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है। इस मौके पर काजोल से लेकर रानी मुखर्जी और अलका याग्निक तक नवरात्रि के आखिरी दिन नवमी पर मां अम्बे के दर्शन करने पहुचीं। देखिए तस्वीरें।

  • काजोल नवमी के दिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ माता के दर्शन करने पंडाल पहुंचीं। 
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    काजोल नवमी के दिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ माता के दर्शन करने पंडाल पहुंचीं। 

     

  • इस दौरान काजोल खूबसूरत डिजाइनर साड़ी में नजर आईं। काजोल ने अपनी साड़ी से मैच करती हुई चूड़ियां पहनी थीं और लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा था।
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    इस दौरान काजोल खूबसूरत डिजाइनर साड़ी में नजर आईं। काजोल ने अपनी साड़ी से मैच करती हुई चूड़ियां पहनी थीं और लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा था।

     

  • रानी मुखर्जी नवमी के दिन माता के दर्शन करने पंडाल पहुंचीं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    रानी मुखर्जी नवमी के दिन माता के दर्शन करने पंडाल पहुंचीं। 

  • इस दौरान रानी मुखर्जी  रेड रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी साड़ी को रेड रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया था और अपनी साड़ी से मैच करती हुई चूड़ियां पहनी थीं। रानी लाइट मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते नजर आए। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    इस दौरान रानी मुखर्जी  रेड रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपनी साड़ी को रेड रंग के ब्लाउज के साथ पेयर किया था और अपनी साड़ी से मैच करती हुई चूड़ियां पहनी थीं। रानी लाइट मेकअप के साथ रेड कलर की लिपस्टिक लगाई थी, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाते नजर आए। 

  • बॉलीवुड सिंगर शान भी नवदुर्गा पूजा पंडाल में माता के दर्शन करने पहुंचे। इस मौके पर शान ने मां की आराधना की। हालांकि इस दौरान शान की पत्नी और बच्चे नजर नहीं आए। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    बॉलीवुड सिंगर शान भी नवदुर्गा पूजा पंडाल में माता के दर्शन करने पहुंचे। इस मौके पर शान ने मां की आराधना की। हालांकि इस दौरान शान की पत्नी और बच्चे नजर नहीं आए। 

  • टीवी के राम और सीता यानी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी भी सांताक्रुज स्थित नवदुर्गा पूजा पांडाल में मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान गुरमीत रेड रंग के कुर्ते और व्हाइट पजामे में दिखे तो  देबिना क्रीम कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    टीवी के राम और सीता यानी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी भी सांताक्रुज स्थित नवदुर्गा पूजा पांडाल में मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान गुरमीत रेड रंग के कुर्ते और व्हाइट पजामे में दिखे तो  देबिना क्रीम कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

  • एक्ट्रेस निवेदिता भट्टाचार्य और मौली गांगुली महा नवमी के दिन पूजा पांडाल में माता के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान दोनों काफी खूबसूरत दिख रही थीं।
 
    Image Source : YOGEN SHAH

    एक्ट्रेस निवेदिता भट्टाचार्य और मौली गांगुली महा नवमी के दिन पूजा पांडाल में माता के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान दोनों काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

     

  • कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती सांताक्रुज स्थित नवदुर्गा पूजा पंडाल में मां अम्बे के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस सिलवर साड़ी को साथ पिंक कलर की चूडियां पेयर किया था और लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा था।
    Image Source : YOGEN SHAH

    कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती सांताक्रुज स्थित नवदुर्गा पूजा पंडाल में मां अम्बे के दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस सिलवर साड़ी को साथ पिंक कलर की चूडियां पेयर किया था और लाइट मेकअप के साथ अपने बालों को खुला रखा था।

  • बॉलीवुड की फेमस सिंगर अलका याज्ञनिक भी अपने परिवार के साथ सांताक्रुज स्थित नवदुर्गा पूजा पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचीं। 
    Image Source : YOGEN SHAH

    बॉलीवुड की फेमस सिंगर अलका याज्ञनिक भी अपने परिवार के साथ सांताक्रुज स्थित नवदुर्गा पूजा पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन करने पहुंचीं।