A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तनुश्री दत्ता केस: नाना पाटेकर और दूसरे आरोपियों को समन करने से पहले पुलिस लेगी चश्मदीदों के बयान

तनुश्री दत्ता केस: नाना पाटेकर और दूसरे आरोपियों को समन करने से पहले पुलिस लेगी चश्मदीदों के बयान

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में FIR दर्ज करवाया है, लेकिन पुलिस नाना पाटेकर और अन्य तीन लोगों को समन करने से पहले चश्मदीदों के बयान दर्ज करेगी।

Tanushree Dutta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Tanushree Dutta

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में FIR दर्ज करवाया है, लेकिन पुलिस नाना पाटेकर और अन्य तीन लोगों को समन करने से पहले चश्मदीदों के बयान दर्ज करेगी।

गौरतलब है कि दत्ता ने पाटेकर पर वर्ष 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि जांच अभी प्राथमिक स्तर पर है। यह 10 वर्ष पुराना मामला है, इसलिए पुलिस को पहले सभी तथ्यों की पुष्टि करनी होगी।
उन्होंने कहा, ‘‘जांच के हिस्से के रूप में, हम आरोपियों को समन करने से पहले सभी चश्मदीदों का बयान दर्ज करेंगे।

दत्ता ने शनिवार को दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया था कि फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गीत की शूटिंग के दौरान पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था, जिसके बाद उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि वह कोई भी असहज, अश्लील स्टेप नहीं करेंगी।

दत्ता ने दावा किया कि उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आर्चाय से भी इसकी शिकायत की थी लेकिन उन पर वे दृश्य करने का दबाव बनाया गया, जिसमें पाटेकर को उन्हें गलत तरीके से छुना था और जो अंतरंग थे।

शिकायत के आधार पर बुधवार रात उपनगरिय ओशिवारा पुलिस थाने में पाटेकर, गणेश और फिल्म के निर्माता समी सिद्दकी और निर्देशक राकेश सारंग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

अधिकारी ने बताया कि भादंवि की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Also Read:

आलोक नाथ पर बोलीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी- इंडस्ट्री में उनका बर्ताव 'खुला राज़' है

सुभाष घई पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, डायरेक्टर ने कहा- यह फैशन बन चुका है

साजिद खान पर असिस्टेंट डायरेक्टर ने लगाए गंभीर आरोप, महिला पत्रकार ने भी किया शॉकिंग खुलासा

 

 

Latest Bollywood News