A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद में अमिताभ बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो गए ट्रोल

तनुश्री-नाना पाटेकर विवाद में अमिताभ बच्चन ने दिया ऐसा रिएक्शन, हो गए ट्रोल

अमिताभ बच्चन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ना तो मेरा नाम तनुश्री है और ना ही मैं नाना पाटेकर हूं, कैसे जवाब दूं मैं इस सवाल का।

<p>तनुश्री दत्ता</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM तनुश्री दत्ता

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद इस वक्त सुर्खियों में है। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने खुलकर तनुश्री का साथ दिया है। चाहे हो प्रियंका चोपड़ा हों, फरहान अख्तर हों या फिर डेजी शाह। लोग खुलकर सामने आ रहे हैं और उनकी बात सुन रहे हैं। लेकिन इस बीच जब दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि ट्रोल होने लगे।

दरअसल अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अपनी अपकमिंग मूवी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के प्रमोशन के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। जब किसी ने उनसे तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद पर सवाल पूछा तो अमिताभ ने कहा- अमिताभ बच्चन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ना तो मेरा नाम तनुश्री है और ना ही मैं नाना पाटेकर हूं, कैसे जवाब दूं मैं इस सवाल का।

अमिताभ के इस जवाब से लोग काफी दुखी हुए, हमारा भी उनसे यही कहना है कि अमिताभ, आप नाना या तनु नहीं हैं लेकिन आप बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाते हैं, और आप उन चंद लोगों में से हैं जो इंडस्ट्री को लीड करते हैं। पिंक मूवी में आपने खुद इतनी बड़ी बड़ी बाते कही थीं और अब जब ये चीजें सामने हैं तो आप कन्नी काट रहे हैं। आप ये मत कहिए कि नाना गलत हैं तनु ही सही हैं, लेकिन अगर कोई कुछ कह रहा है तो उसे सुनिए। आमिर खान ने भी ज्यादा नहीं बोला लेकिन कम से कम उन्होंने कहा तो कि हुआ है तो गलत हुआ है। अमिताभ के इस जवाब से तनुश्री भी काफी आहत हुईं और उन्होंने ये बयान दिया।

हाल ही में इंडिया टीवी से बात करते हुए तनुश्री दत्ता ने काफी कुछ रिवील किया था।

सामने आया 2008 का वीडियो जब तनुश्री की गाड़ी पर हुआ था हमला

सुई धागा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जानिए अब तक फिल्म ने कितनी कमाई की है

Latest Bollywood News