Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड यौन उत्पीड़न पर बनी शॉर्ट...

यौन उत्पीड़न पर बनी शॉर्ट फिल्म Inspiration में नज़र आएंगी तनुश्री दत्ता

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) को बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न पर बनी शॉर्ट फिल्म 'इन्सपिरेशन' (Inspiration) रिलीज़ होगी। फिल्म में तनुश्री दत्ता नज़र आएंगी। इसे अतुल भल्ला ने डायरेक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 28 Feb 2019, 11:48:17 IST

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) पर बॉलीवुड में यौन उत्पीड़न पर बनी शॉर्ट फिल्म 'इन्सपिरेशन' (Inspiration) रिलीज़ होगी। फिल्म में तनुश्री दत्ता नज़र आएंगी। इसे अतुल भल्ला ने डायरेक्ट किया है। तनुश्री के अलावा इसमें इशानी शर्मा और तरनजीत कौर भी हैं।

मिड डे से इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए तनुश्री ने कहा- ''इसमें बॉलीवुड या दूसरे फील्ड में यंग न्यूकमर्स के शोषण की कहानी दिखाई जाएगी। यह नया फॉर्मेट है, जहां सच्चाई और कल्पना का आमना-सामना होता है।''


 
तनुश्री ने पिछले साल मुंबई में इसकी शूटिंग की थी। उन्हें यह प्रोजेक्ट कैसे मिला, इस बारे में बताते हुए तनुश्री ने कहा कि उन्हें एक ऑनलाइन कंटेंट प्लेटफॉर्म ने अप्रोच किया था, जिन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है। फिल्म में वो गार्जियन एंजल बनी हैं, जो लड़कियों को सही फैसला लेने के लिए प्रेरित करती हैं।

उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने अनुभव के आधार पर डायलॉग खुद लिखे हैं।

याद दिला दें कि पिछले साल तनुश्री ने ही बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 2009 में 'हॉर्न ओके प्लीज़' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनका यौन उत्पीड़न किया था। इसके बाद कई महिलाएं सामने आईं उन्होंने कई बॉलीवुड सिलेब्स पर आरोप लगाया। इसमें साजिद खान, विकास बहल, रजत कपूर, चेतन भगत, राजकुमार हिरानी, आलोक नाथ, अनु मलिक, कैलाश खेर का नाम आया था।

आपको बता दें कि हाल ही में तनुश्री हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में बतौर गेस्ट स्पीकर गई थीं।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और इशिता कुमार की रोका सेरमनी की Inside तस्वीरें और वीडियो

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के संगीत से नव्या नवेली नंदा का लुक वायरल, देखें तस्वीर

बॉलीवुड सिलेब्स ने ट्वीट कर IAF पायलट अभिनंदन के भारत लौटने की कामना की

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन