A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लगा तीसरा शॉक, अब इस एक्टर ने भी शो को किया टाटा-बाय बाय

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लगा तीसरा शॉक, अब इस एक्टर ने भी शो को किया टाटा-बाय बाय

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 11 सालों से चल रहा है, तारक मेहता की अलग ही फैन फॉलोइंग है।

<p>'तारक मेहता का उल्टा...- India TV Hindi 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा

मुंबई: छोटे पर्दे के मशहूर  शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से चल रहा है और आज भी लोगों का फेवरिट है, तभी तो इतने शोज आने के बावजूद टीआरपी में ये शो जगह जरूर बनाता है। लेकिन इन दिनों तारक मेहता की टीम के लिए एक के बाद एक बुरी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक इस शो से अब मयूर वकानी ने जाने का मन बना लिया है। मयूर यानी सुंदर लाल, जो दया बेन के भाई के रोल में होते हैं और अक्सर अपने जीजू जेठालाल को सताते दिखते हैं। मयूर और दिशा वकानी रियल लाइफ में भी भाई बहन हैं। बताया जा रहा है कि दया के शो छोड़ने के बाद मयूर भी इस शो में इंट्रेस्ट नहीं ले रहे हैं और उन्होंने शो छोड़ने का मन बना लिया है। हालांकि उनकी तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

सूत्रों के मुताबिक दिशा और शो के निर्माता के बीच चल रहे विवाद के बाद मयूर ने यह फैसला किया है। मयूर अहमदाबाद में रहते हैं और दो-तीन महीनों में जब भी शो में उनकी जरूरत होती है वो आ जाते हैं। लेकिन अब दया बेन का सीक्वेंस नहीं दिख रहा है तो शो में वो भी नजर नहीं आ रहे हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा

इससे पहले सोनू भिड़े का किरदार निभा रही निधि भानुशाली ने भी पढ़ाई की वजह से शो छोड़ा था और दिशा वकानी सितंबर से छुट्टी पर हैं। दिशा को तो नोटिस भी दे दिया गया है कि अगर वो 30 दिन के अंदर शो ज्वाइन नहीं करती हैं तो शो से उनकी छुट्टी हो सकती है।

जानकारी के मुतबिक दिशा की राह लंबे समय से देखी जा रही है। दिशा का कॉन्ट्रैक्ट जनवरी तक है लेकिन वो छुट्टी पर हैं, उनकी वजह से शो में किसी को लिया भी नहीं गया, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब ना आने की वजह से अब मेकर्स ने गंभीर फैसला कर लिया है और उन्हें 30 दिन का अल्टीमेटम दे दिया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Kesari Box Office Colection Day 5: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने मचाया धमाल, पांच दिन में कमाए इतने करोड़

Badla Box Office Collection: जानिए अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' का कुल कलेक्शन

Latest Bollywood News