A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'आप की अदालत' शो में कंगना रनौत को देख तस्लीमा नसरीन ने कही ये बात

'आप की अदालत' शो में कंगना रनौत को देख तस्लीमा नसरीन ने कही ये बात

कंगना रनौत पिछले लंबे समय से ऋतिक रोशन संग अपने कथित रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में इस रिश्ते पर खुलकर बात की है। लेकिन अब इस पर लेखिका तस्लीमा नसरीन ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

kangana- India TV Hindi kangana

नई दिल्ली: बॉलीवड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले लंबे वक्त से अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ कथित रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अक्सर दोनों सितारे को एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए देखा जाता है। लेकिन हाल ही में इंडिया टीवी के खास प्रोग्राम 'आप की अदालत' में पहुंची कंगना ने ऋतिक संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की हैं। उन्होंने इस दौरान ऋतिक पर गंभीर आरोप लगाए। हालांकि उनके इस इंटरव्यू के बाद से ही फिल्मी गलियारों में काफी हलचल मच गई है। कई हस्तियां कंगना की इन बातों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं। अब इस पर जानी मानी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने भी सामने आकर प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि कंगना एसपरजर्स सिंड्रोम जैसी किसी भी बीमारी से पीड़ित हैं।

दरअसल तस्लीमा ने हाल ही में ट्वीट कर कहा, "कंगना को 'आप की अदालत' में देखा। यह बेहद पसंद आया। इसके बाद मैंने ऋतिक के लिए पागल वाले उसके ई-मेल्स पढ़े। मैं कन्फ्यूज हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह एसपरजर्स से जूझ रही हैं।" जहां एक तस्लीमा के इस ट्वीट को देख लगता है कि वह कंगना को सपोर्ट कर रही हैं, कुछ हस्तियां उनके खिलाफ भी खड़ी हैं। बता दें कि हाल ही में ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान उनके बचाव में सामने आई हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋतिक के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है इसके साथ ही उन्होंने अपने पूर्व पति की अच्छाई के बारे में बताया है। (अगर ‘आप की अदालत विद कंगना रनौत’ का एपिसोड कर चुके हैं मिस तो, यहां देखिए पूरा शो)

गौरतलब है कि ऋतिक और कंगना के बीच का यह विवाद पिछले साल शुरु हुआ था। दरअसल ऋतिक के कहने पर कंगना को एक फिल्म से बाहर निकाल दिया गया था, जब इस बारे में कंगना से बात की गई तो उन्होंने ऋतिक को 'सिली एक्स' कहकर बुलाया। इसके बाद से यह लड़ाई चलती जा रही है। दोनों ही सितारों ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। (कंगना ने लगाए ऋतिक पर गंभीर आरोप, एक्स-वाइफ सुजैन ने दिया करारा जवाब)

Latest Bollywood News