A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तेलुगू अभिनेता साई धरम तेज सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में हैं भर्ती

तेलुगू अभिनेता साई धरम तेज सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में हैं भर्ती

फिसलने के बाद अभिनेता की स्पोर्ट्स बाइक बेकाबू हो गई और माधापुर इलाके में केबल ब्रिज के पास जा गिरी।

Sai Dharam Tej- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAI DHARAM TEJ तेलुगू अभिनेता साई धरम तेज सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में हैं भर्ती

तेलुगू अभिनेता साई धर्म तेज शुक्रवार की रात हैदराबाद में बाइक से गिरकर घायल हो गए थे। पुलिस के अनुसार फिसलने के बाद अभिनेता की स्पोर्ट्स बाइक बेकाबू हो गई और माधापुर इलाके में केबल ब्रिज के पास जा गिरी। उन्हें कई चोटें आईं और उन्हें एम्बुलेंस द्वारा पास के मेडिकवर अस्पताल ले जाया गया, अभिनेता कथित तौर पर बेहोशी की हालत में थे।

बाद में उन्हें अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है। माधापुर पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिनेता ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और गिर गए।

मेगास्टार चिरंजीवी के भांजे साईं तेज को जुनूनी बाइकर बताया जाता है। जब उनका कोई शूटिंग शेड्यूल नहीं होता है तो वह बाइक पर घूमते हैं।

जैसे ही दुर्घटना की खबर फैली, फिल्मी हस्तियों और अभिनेता के फैंस से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की जाने लगी। मेगा स्टार चिरंजीवी, और निर्माता अल्लू अरविंद, अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण, अभिनेता वैष्णव तेज, निहारिका, अभिनेता संदीप किशन सहित परिवार के अन्य सदस्य अपोलो अस्पताल पहुंचे और साईं तेज के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

इस बीच, अपोलो अस्पताल ने एक बयान में कहा कि साईं तेज की हालत स्थिर है और मस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी में कोई बड़ी चोट नहीं है।

अस्पताल ने कहा, "उन्हें इंटुबैट किया गया और निकटतम अस्पताल में स्ट्रेचर पर रखा गया और बाद में यहां अपोलो अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। अभी तक वह चिकित्सकीय रूप से स्थिर हैं। शुरुआती जांच के आधार पर मस्तिष्क, रीढ़ और प्रमुख अंगों में कोई बड़ी चोट नहीं आई है। उन्हें शॉफ्ट टिशूज़ की चोटें लगीं और एक कॉलर बोन फ्रैक्चर हुआ है।" 

अस्पताल ने कहा, "उन पर गहन निगरानी रखी जा रही है और अगले 24 घंटों में आगे की स्थिति पता चलेगी। किसी भी तत्काल सर्जिकल हस्तक्षेप की कोई आवश्यकता नहीं है।"

Latest Bollywood News