A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रकुल प्रीत सिंह की नई तस्वीर खूब पसंद की जा रही है

रकुल प्रीत सिंह की नई तस्वीर खूब पसंद की जा रही है

तस्वीर में रकुल एक सीक्वेन्ड कॉपर ड्रेस में स्टनिंग में कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं, वहीं उनके खुले बाल तितर-बितर फैले दिखाई दे रही हैं।

rakulpreetsingh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAKULPREETSINGH रकुल प्रीत सिंह

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिखरे बालों में नजर आ रही हैं। तस्वीर में रकुल एक सीक्वेन्ड कॉपर ड्रेस में स्टनिंग में कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं, वहीं उनके खुले बाल तितर-बितर फैले दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "सॉरी आई कॉन्ट हियर चायोज ओवर द वैल्यूम ऑफ माई हेयर।"

रकुल प्रीत सिंह के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या बढ़कर 1 करोड़ 60 लाख हो गई। इस मौके पर अभिनेत्री ने अपने फैंस को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप पोस्ट की।

उन्होंने लिखा, "और हम स्वीट 16 के हो गए। आप सभी को इतना प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद। मैं प्रतिदिन अपना बेस्ट दे रही हूं और आप सभी को कभी निराश नहीं करुंगी। आप में से सभी को ढेर सारा प्यार। सुरक्षित रहिए।"

रकुल ने मंगलवार को इंस्टग्राम पर पोस्ट किया था कि वह कोरोनावायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं और सेल्फ क्वारंटीन में हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लोगों से गुजारिश की थी कि जो भी बीते कुछ दिनों में उनके टच में रहे वो भी आपका कोविड 19 टेस्ट जरूर करवा लें। 

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह हुईं कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटीन

रकुलप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा था- 'मैं आप सभी को ये बात बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैंने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया है। मैं पहले से ठीक महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं ताकि शूटिंग जल्दी शुरू कर सकूं। उन सभी लोगों से गुजारिश करना चाहती हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे टच में रहे कि प्लीज अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं। शुक्रिया और सुरक्षित रहिए।'

रकुल के इस पोस्ट के बाद लगातार उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। रकुल कोरोना संक्रमित होने से पहले अपनी आने वाली फिल्म 'मेडे' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में रकुल के अलावा अमिताभ बच्चन और अजय देवगन हैं। इस चर्चित फिल्म में रकुल एक पायलट के किरदार में नजर आएंगी। 'मेडे' फिल्म की शूटिंग इसी महीने 11 दिसंबर से शुरू हुई है। ये फिल्म अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही है। ये फिल्म अगले साल 22 अप्रैल 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है। खास बात है कि इस फिल्म को खुद अजय देवगन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। 

आपको बता दें, रकुलप्रीत सिंह को कुछ वक्त पहले एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूछताछ के लिए भी बुलाया था। जिसमें रकुल के अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी एनसीबी दफ्तर गई थीं। हालांकि सभी को बाद में वापस भेज दिया गया था। फिल्मों की बात करें तो रकुल 'दे दे प्यार दे', 'अय्यारी' जैसे कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सत्यापित अकाउंट पर ट्वीट करके बताया कि वह कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अभिनेत्री ने फिल्म 'मेडे' की शूटिंग शुरू कर दी है, वह थ्रिलर ड्रामा में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ हैं। फिल्म अजय देवगन द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

Latest Bollywood News