Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह हुईं कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटीन

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह कोरोना संक्रमित हो गई हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2020 16:12 IST
 Rakulpreet Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAKULPREET SINGH  Rakulpreet Singh

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के लिए जरिए दी। इस पोस्ट में रकुल ने बताया कि वो अब पहले से ठीक महसूस कर रही हैं। साथ ही लोगों से गुजारिश की कि जो भी बीते कुछ दिनों में उनके टच में रहे वो भी आपका कोविड 19 टेस्ट जरूर करवा लें। 

रकुलप्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- 'मैं आप सभी को ये बात बताना चाहती हूं कि मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैंने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया है। मैं पहले से ठीक महसूस कर रही हूं और आराम कर रही हूं ताकि शूटिंग जल्दी शुरू कर सकूं। उन सभी लोगों से गुजारिश करना चाहती हूं जो बीते कुछ दिनों में मेरे टच में रहे कि प्लीज अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवाएं। शुक्रिया और सुरक्षित रहिए।'

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत सिंह का गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज, इसी गाने के लुक से उठी थी प्रेग्नेंसी की खबर

रकुल के इस पोस्ट के बाद लगातार उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। रकुल कोरोना संक्रमित होने से पहले अपनी आने वाली फिल्म 'मेडे' की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में रकुल के अलावा अमिताभ बच्चन और अजय देवगन हैं। इस चर्चित फिल्म में रकुल एक पायलट के किरदार में नजर आएंगी। 'मेडे' फिल्म की शूटिंग इसी महीने 11 दिसंबर से शुरू हुई है। ये फिल्म अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही है। ये फिल्म अगले साल 22 अप्रैल 2022 में रिलीज होने की उम्मीद है। खास बात है कि इस फिल्म को खुद अजय देवगन ही डायरेक्ट कर रहे हैं। 

आपको बता दें, रकुलप्रीत सिंह को कुछ वक्त पहले एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूछताछ के लिए भी बुलाया था। जिसमें रकुल के अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी एनसीबी दफ्तर गई थीं। हालांकि सभी को बाद में वापस भेज दिया गया था। फिल्मों की बात करें तो रकुल 'दे दे प्यार दे', 'अय्यारी' जैसे कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement