A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया है।

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3:- India TV Hindi The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3:

The Sky Is Pink Box Office Collection Day 3: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन पहले दिन खास कमाई नहीं कर पाई। लगभग 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की जोड़ी ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है। सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म दर्शकों के दिलों को तो छू रही है लेकिन बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई नहीं कर पा रही हैं। वहीं ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' इस फिल्म को कड़ी टक्कर द रही है। 

जहां स्काई इंज पिंक ने पहले दिन  2.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन 4 करोड़ की कमाई कर पाई।  बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार इस फिल्म ने रविवार को 4 करोड़ की कमाई की है। जिसके साथ ही इस इस फिल्म ने 10.50 करोड़ की कमाई की है।

Housefull 4: एक्टर शरद केलकर बने 'सूर्यभान', अक्षय कुमार ने शेयर किया मोशन पोस्टर

शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म में प्रियंका का जादू नहीं चल पा रहा है। इस फिल्म से पहले प्रियंका आखिरी बार बॉलीवुड में 'बाजीरॉव मस्तानी' में नजर आईं थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में थे।

Bala Challenge: कुछ इस तरह से हर रोज सेट पर पहुंचते हैं वरुण धवन, देखें वीडियो

Latest Bollywood News