A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक दिन ऑस्कर अवॉर्ड जीतेंगी आलिया भट्ट, स्पीच भी कर ली है तैयार, देखें Video

एक दिन ऑस्कर अवॉर्ड जीतेंगी आलिया भट्ट, स्पीच भी कर ली है तैयार, देखें Video

20 सितंबर को सोनम कपूर और दुलकर सलमान की मूवी 'द जोया फैक्टर' रिलीज हो रही है।

Alia Bhatt- India TV Hindi Alia Bhatt

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों सुर्खियों में हैं। वह अपनी अपकमिंग मूवीज 'सड़क 2', 'तख्त' और 'ब्रह्मास्त्र' की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इस बीच उन्होंने अपने फैंस को बताया है कि वो बाथरूम में लगे शीशे के सामने एक्टिंग क्यों करती हैं। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, 20 सितंबर को सोनम कपूर और दुलकर सलमान की मूवी 'द जोया फैक्टर' रिलीज हो रही है। दोनों स्टार्स जोरशोर से प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि सोनम इंडियन क्रिकेट टीम का लकी चार्म हैं। इसलिए आलिया भट्ट ने भी बताया है कि उनका लकी चार्म क्या है।

सोनम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह जो भी चीज पाना चाहती हैं। उसके लिए बाथरूम में लगे शीशे के सामने जाकर एक्ट करती हैं। जैसे वह ऑस्कर अवॉर्ड पाना चाहती हैं तो वह शीशे के सामने जाकर एक्टिंग करती हैं, मानों उन्हें अवॉर्ड मिल गया है और वो स्टेज पर सभी का आभार प्रकट कर रही हैं। ऐसा करके उन्हें अच्छा फील होता है और उन्हें लगता है कि ये उनका लकी चार्म है।

सोनम ने आलिया से पहले रणबीर कपूर का भी वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि नंबर 8 और रेड मेल ट्रक उनका लकी चार्म है।

बता दें कि सोनम कपूर और दुलकर सलमान पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नज़र आने वाले हैं। सोनम के पति आनंद अहूजा और दुलकर रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त हैं। 'द जोया फैक्टर' 20 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Controversy: हिना खान-करण मेहरा ही नहीं कांची सिंह-रोहन मेहरा भी नहीं थे इनवाइटेड

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के इन स्नीकर्स की हो रही हैं काफी तारीफ, कीमत जानते ही तुंरत लेगें खरीद

Latest Bollywood News