A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Zoya Factor: सोनम कपूर ने पति आनन्द को कहा लकी चार्म, तीन बार साबित भी कर चुके हैं

The Zoya Factor: सोनम कपूर ने पति आनन्द को कहा लकी चार्म, तीन बार साबित भी कर चुके हैं

सोनम कपूर ने बताया है कि असल जिंदगी में उनके लकी चार्म कौन हैं। जल्द ही सोनम की फिल्म 'द जोया फैक्टर' रिलीज होने जा रही है।

Sonam kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sonam kapoor

सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन में बिजी हैँ। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सोनम कपूर इंडियन क्रिकेट टीम का लकी चार्म बनती नजर आई हैं। दोस्तों से उनके लकी चार्म के बारे में पूछने के बाद सोनम ने अपने लकी चार्म के बारे में बताया है।

सोनम कपूर के लकी चार्म कोई और नहीं बल्कि उनके पति आनंद आहूजा हैं। मुंबई में  द जोया फैक्टर की स्क्रीनिंग के दौरान सोनम ने अपने लकी चार्म के बारे में बताया।

आपको बता दें द जोया फैक्टर अनुजा चौहान की किताब पर आधारित है। फिल्म में सोनम के साथ द्लकर सलमान भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर लोगों से उनके लकी चार्म के बारे में पूछा था। जिसका आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, करण जौहर और ट्विंकल खन्ना ने जवाब दिया है। सोनम कपूर इन वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सोनम कपूर और आनंद आहुजा बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। सोनम और आनंद की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी जिसमें बॉलीवुड के सभी सितारे शामिल हुए थे। शादी की सालगिरह पर आनंद ने सोनम के लिए बहुत प्यारा पोस्ट शेयर किया था।

Also Read:

सारा अली खान को नीता अंबानी और आमिर खान ने दी थी ग्रेजुएशन की डिग्री, पुरानी वीडियो हुई वायरल

'रामायण' मूवी में क्या प्रभास निभाएंगे रावण का किरदार, ऋतिक रोशन संग पहली बार आएंगे नज़र?

Latest Bollywood News