A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Zoya Factor: ट्रेलर लॉन्च से पहले, 'द ज़ोया फैक्टर' का नया पोस्टर और क्यूट Gif हुआ रिलीज!

The Zoya Factor: ट्रेलर लॉन्च से पहले, 'द ज़ोया फैक्टर' का नया पोस्टर और क्यूट Gif हुआ रिलीज!

सोनम कपूर और दुलेकर सलमान की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का नया पोस्टर सामने आया है।

The Zoya Factor- India TV Hindi The Zoya Factor

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दुलेकर सलमान की फिल्म 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर रिलीज होने से पहले फिल्म का एक नया पोस्टर और Gif वीडियो रिलीज किया गया है।जीआईएफ में संजय कपूर एक बच्चे को उठा रहे हैं और उसमें लिखा है,"The birth of India’s lucky charm”, जबकि उसी फ्रेम में नज़र आ रहे टीवी में कपिल देव ट्रॉफी पकड़े हुए नज़र आ रहे है। सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर यह जीआईएफ साझा करते हुए लिखा- भारत के लकी चार्म का जन्म भारत के ऐतिहासिक विश्व कप जीत के साथ सेलिब्रेट हुआ! कैसे पता करने के लिए #TheZoyaFactor ट्रेलर देखिए-

सोनम कपूर और दुलकर सलमान अभिनीत "द ज़ोया फैक्टर" एक ऐसी कहानी को बयान करती है जहां लक सबसे बड़ा फ़ैक्टर साबित होता है। फ़िल्म के कांसेप्ट के आधार पर, इस जीआईएफ में सोनम कपूर द्वारा अभिनीत ज़ोया के जन्म से रूबरू करवाया गया है, जो सीधे क्रिकेट के मैदान में भारत की जीत से जुड़ा हुआ है क्योंकि ज़ोया के जन्म के साथ ही पूर्व कप्तान कपिल देव ट्रॉफी अपने नाम कर लेते है!

फिल्म का एक पोस्टर भी नजर आ रहा है जिसमें सोनम कपूर रेड कलर की ड्रेस में दुलेकर सलमान के गले लगकर खड़ी हैं, उनके साथ इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी बल्ला ऊपर किए दिख रहे हैं।

'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा (दुलकर सलमान द्वारा अभिनीत) से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है! यह फिल्म अनुजा चौहान की इसी नाम और लिखित सबसे ज्यादा बिकने वाली उपन्यास 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News