A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'द जोया फैक्टर' की राइटर अनुजा चौहान ने बदला अपनी किताब का कवर!

'द जोया फैक्टर' की राइटर अनुजा चौहान ने बदला अपनी किताब का कवर!

'द जोया फैक्टर'  फिल्म को मिल रही सराहना के बाद राइटर अनुजा चौहान ने अब अपनी किताब का कवर बदल दिया है।

'द जोया फैक्टर' की राइटर अनुजा चौहान ने बदला अपनी किताब का कवर! - India TV Hindi 'द जोया फैक्टर' की राइटर अनुजा चौहान ने बदला अपनी किताब का कवर! 

मुंबई: सोनम कपूर और दुलकर सलमान स्टारर फिल्म 'द जोया फैक्टर' अनुजा चौहान की लिखी एक किताब पर आधारित है। इस फिल्म में आप देखेंगे कि कैसे एक युवा लड़की भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भाग्यशाली बनती है। फिल्म को मिल रही सराहना के बाद अनुजा चौहान ने अब अपनी किताब का कवर बदल दिया है। इस नए कवर पर फिल्म के सभी कैरेक्टर्स को देखा जा सकता है। वहीं फिल्म की टीम लेखक के इस कदम से काफी खुश हैं और अपनी फिल्म से अनुजा को गर्व महसूस कराने में लगे हैं।

सोनम कपूर ने किताब के कवर को बदलने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर फैंस को दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, "मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि जोया फैक्टर बुक को एक नए कवर के साथ फिर से लॉन्च किया गया है।

नए कवर वाली पुस्तक अब ऑनलाइन स्टोर्स पर और साथ ही बाजार में उपलब्ध है।'द जोया फैक्टर' जोया सोलंकी की एक असामान्य कहानी है, जो एक विज्ञापन एजेंट है। जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक भाग्यशाली आकर्षण बन जाता है। जब वह टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मिलती है तब से किस्मत की बारिश होने लगती है।

जोया फैक्टर अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित की गई है, और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है।

Also Read:

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के हाथ पर किया किस, वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान ने बेटे अबराम और गणपति विसर्जन सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की

Latest Bollywood News

Related Video