A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! आलिया के साथ रोमांस नहीं चाहता ये अभिनेता

OMG! आलिया के साथ रोमांस नहीं चाहता ये अभिनेता

आलिया भट्ट का नाम सिनेमाजगत के टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। आज वह फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम कर रही हैं। कई बड़े सितारे भी उनके साथ काम करने के इच्छुक हैं। लेकिन...

Alia Bhatt- India TV Hindi Alia Bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम सिनेमाजगत के टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। आज वह फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम कर रही हैं। कई बड़े सितारे भी उनके साथ काम करने के इच्छुक हैं। आलिया जल्द ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ भी पर्दे पर अभिनय करती हुई नजर आएंगी। लेकिन एक सितारा ऐसा भी है जिसने आलिया के साथ काम करने से इंकार कर दिया है।

इसे भी पढ़े:-

आलिया ने अब तक अपनी सभी फिल्मों में शानदार अभिमय से दर्शकों की प्रशंसा हासिल की है। इसके बावजूद इस अभिनेता ने उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया। यह अभिनेता और कोई नहीं बल्कि इमरान हाशमी हैं। जी नहीं इन दोनों के बीच कोई अनबन नहीं चल रही। दरअसल हम आपको बता दें कि इमरान को एक फिल्म में आलिया के अपोजिट कास्ट किया जाना था, इतना ही नहीं फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक सीन्स भी फिल्माए जाने थे, लेकिन आलिया, इमरान की कजिन सिस्टर है और ऐसे वह पर्दे पर उनके साथ रोमांस नहीं करना चाहते।

खबरों के अनुसार ऐसा भी कहा जा रहा है कि जिस डायरेक्टर ने इमरान से इस किरदार के बारे में बात की वह उनसे काफी नाराज भी हुई हैं। वैसे इमरान को इस बात पर गुस्सा आना जायज भी है। आखिर भाई बहन का रिश्ता होता ही इतना पवित्र है, तो कोआ बहन के साथ कैसे इस तरह के रोल अदा कर सकता है। यहां तक कोई भाई ऐसा सोच भी नहीं सकता।

इमरान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म राज रीबूट को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ आलिया गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म 'डियर जिंदगी' में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह किंग शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ 'बद्रीनाथ की दुल्हानिया' भी दिखेंगी।

Latest Bollywood News