A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना के अपोजिट ये एक्टर आएंगे नजर

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना के अपोजिट ये एक्टर आएंगे नजर

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में उनके अपोजित ये एक्टर नजर आएंगे।

Ayushmann khurana- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ayushmann khurana

आयुष्मान खुराना(Ayushmann khurana) और भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) की 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' लोगों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा हुआ था। यह फिल्म आयुष्मान खुराना के करियर में बदलाव लाने वाली थी। इस फिल्म को फिल्मफेयर अवार्ड भी मिले थे। शुभ मंगल सावधान के सीक्वल शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के अपोजित इस बार भूमि पेडनेकर की जगह यह ये एक्टर नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म गे कॉमेडी है। जिसमें आयुष्मान खुराना के अपोजित कोटा फैक्टरी एक्टर जितेंद्र कुमार नजर आने वाले हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह किरदार एक स्मॉल टाउन बॉय का है जिसके लिए फिल्ममेकर्स को एक नए चेहरे की तलाश थी। कई ऑडिशन करने के बाद जितेंद्र इस रोल के लिए फिट हुए थे।

आपको बता दें शुभ मंगल ज्यादा सावधान 14 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म के बारे में अनाउंस करते हुए आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- शुभ मंगल सावधान की सफलता के बाद, हम ला रहे हैं शुभ मंगल ज्यादा सावधान। हम मेहनत ज्यादा कर लेंगे। आप प्यार थोड़ा ज्यादा दे दीजिए।

 

Also Read:

सलमान की फिल्म इंशाअल्लाह की रिलीज डेट हुई फिक्स, अगले साल ईद पर होगी रिलीज

राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में शाहरुख खान आ सकते हैं नजर

Latest Bollywood News