Friday, March 29, 2024
Advertisement

सलमान की फिल्म इंशाअल्लाह की रिलीज डेट हुई फिक्स, अगले साल ईद पर होगी रिलीज

सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म इंशाअल्लाह की रिलीज डेट फिक्स हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 06, 2019 18:47 IST
salman khan and alia bhatt- India TV Hindi
salman khan and alia bhatt

नई दिल्ली: सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म इंशाअल्लाह की रिलीज डेट फिक्स हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए खुलासा किया है कि फिल्म  इंशाअल्लाह अगले साल यानि 2020 में ईद के मौके पर फिल्म रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली टीम काफी समय के बाद सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म इंशाइअल्लाह में आलिया भट्ट पहली बार सलमान खान और संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रही हैं। हालांकि, सलमान इससे पहले संजय लीला भंसाली के साथ मिलकर 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी हिट फिल्म दे चुके हैं।

फिल्म भारत और दंबग 3 के बाद सलमान खान अब फिल्म इंशाअल्लाह में कलंक स्टार आलिया भट्ट के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आएंगे। इस दौरान सलमान खान ने हाल ही में पिंकपिला को दिए अपने इंटरव्यू में बताया है कि अलिया और उनकी जोड़ी एक साथ काफी अच्छी रहेगी। इसके अलावा सलमान ने कहा कि इस फिल्म में बहुत की प्यारी लव स्टोरी को दिखाया जाएगा जो सभी के दिल को जीत लेगी. प्यार के साथ-साथ इस फिल्म में आप काफी मस्ती देख पाएंगे।

हाल फिलहाल में सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म दंबग 2 की शूटिंग सोनाक्षी सिन्हा के साथ खत्म की है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान खान संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरु कर सकते हैं। 15 सालों के बाद फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली सलमान के साथ काम कर रहे हैं। आखिरी बार सलमान खान ने इनके साथ फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम किया था। इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आए थे।

Also Read:

सुष्मिता सेन ने बीमारी के दौरान फैन्स को साथ देने के लिए कहा- शुक्रिया, शेयर किया पोस्ट

छपाक' की शूटिंग के आखिरी दिन इमोशनल होकर दीपिका पादुकोण ने मेघना गुलजार को किया हग, शेयर किया फोटो

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से वापसी कर रहा है ये पुराना विलेन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement