Friday, March 29, 2024
Advertisement

'छपाक' की शूटिंग के आखिरी दिन इमोशनल होकर दीपिका पादुकोण ने मेघना गुलजार को किया हग, शेयर किया फोटो

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग खत्म हो गई है। मेघना गुलजार ने शूटिंग के आखिरी दिन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 06, 2019 13:13 IST
Deepika padukone and Meghna Gulzar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Deepika padukone and Meghna Gulzar

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक(Chhapaak) की शूटिंग कुछ दिनों पहले खत्म हो गई है। फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी। कुछ दिन पहले रिपोर्ट आई थी कि शूटिंग के पहले दिन दीपिका इमोशनल हो गई थीं।

शूटिंग के आखिरी दिन भी दीपिका पादुकोण इमोशनल हो गई थीं। 'छपाक' की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने एक फोटो शेयर की है। जिसमें दीपिका पादुकोण इमोशनल होकर मेघना को गले लगाती नजर आ रही हैं।

मेघना गुलजार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'छपाक' की शूटिंग खत्म हुई। मालती और अमोल.. मैं तुम दोनों को साथ में रखेंगे। आपके भरोसे और फिल्म में खुद को ढालने के लिए शुक्रिया।

मेघना गुलजार के इस पोस्ट पर विक्रांत मेसी ने कमेंट किया। उन्होंने लिखा- हमे लीड और गाइड करने के लिए शुक्रिया।

इस पोस्ट के बाद मेघना ने एक और फोटो शेयर की। इस फोटो में वह crew की टी-शर्ट पहनें हुए स्क्रिप्ट को मार्क करती नजर आ रही हैं। 

आपको बता दें 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण लक्ष्मी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट की कई फोटोज और वीडियो वायरल होती रहती थीं। 'छपाक' से दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रही हैं।

Also Read:

Bharat Box Office collection Day 1: सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से वापसी कर रहा है ये पुराना विलेन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement