Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दीपिका पादुकोण का ये साड़ी लुक हो रहा है काफी वायरल, फैंस बोले-दिख रहा है रणवीर सिंह का असर

Deepika Padukone Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में आ गई हैं। जहां एक ओर कांस में अपने बेहतरीन लुक से हर किसी को इंप्रेस किया था। वहीं एक और शानदार लुक से हर किसी के दिल की धड़कने बढ़ा दी है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: May 27, 2019 11:26 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Deepika Padukone

Deepika Padukone Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में आ गई हैं। जहां एक ओर कांस में अपने बेहतरीन लुक से हर किसी को इंप्रेस किया था। वहीं एक और शानदार लुक से हर किसी के दिल की धड़कने बढ़ा दी है। दीपिका शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने हॉट आदाओं के लिए जानी जाती है। हाल में ही उनका एक लुक सामने आया है। जिसमें वह फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन की साड़ी पहने हुए नजर आईं, लेकिन उनका लुक एक दम हटकर था।

दीपिका के लुक की बात करें तो उन्होंने येलो कलर की फ्रील साड़ी पहनी हुई थी। इसके साथ ही स्टाइलिश डीप बैक नैक ब्लाउज जिसमें आगे नॉट लगी हुई है।

दीपिका ने इस लुक के साथ लाइट मेकअप, स्मोकी आइज के साथ न्यूड लिपस्टिक लगाया हुआ है।

इस लुक के साथ दीपिका ने हैवी ईयररिंग्स पहनी हुई थी। जो कि उनके लुक में बिल्कुल मैच नहीं खा रही थी।

दीपिका ने इस लुक को देखकर फैंस काफी कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने कहा कि  दीपिका के ऊपर रणवीर सिंह का असर पड़ गया है। वहीं कई फैंस दीपिका की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर कुछ व्यस्त चल रही हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी इस फ्लोरल ड्रेस में लग रहीं थी बेहद स्टाइलिश, नजर हटाना हुआ मुश्किल

करीना कपूर के बेहतरीन लुक्स आए सामने, तस्वीरों से नजर हटाना होगा मुश्किल

भारत के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर कटरीना कैफ बेबी पिंक साड़ी में कहर बरपाती आई नज़र, देखे तस्वीरें

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement