Friday, April 26, 2024
Advertisement

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी इस फ्लोरल ड्रेस में लग रहीं थी बेहद स्टाइलिश, नजर हटाना हुआ मुश्किल

दिशा पाटनी इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फोटो में दिशा ने ऑरेंज कलर का गाउन पहना हुआ है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 25, 2019 17:42 IST
Disha Patani Photos- India TV Hindi
Disha Patani Photos

नई दिल्ली: दिशा पाटनी इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस फोटो में दिशा ने ऑरेंज कलर का गाउन पहना हुआ है। आप कुछ और सोचे इससे पहले हम आपको बता दें कि यह ऑरेंज कलर का गाउन पहनकर दिशा फिल्म भारत के प्रमोशन करने पहुंची थी। फिल्म भारत में दिशा के साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगे।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना फैक के अलावा दिशा पटानी, तबु, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही नजर आएंगे।

बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस दिशा पाटनी अक्‍सर अपने हॉट फोटोज, विडियोज को लेकर इंटरनेट पर चर्चा में बनी रहती हैं। इसके अलावा ऐक्‍टर टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी वह लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं जिसमें वह बेहद गॉरजस नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें:

करीना कपूर के बेहतरीन लुक्स आए सामने, तस्वीरों से नजर हटाना होगा मुश्किल

Bharat Promotion: इस फ्लावर प्रिंट फ्रॉक में कैटरीना कैफ लग रहीं थी बार्बी डॉल, देखें तस्वीरें

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement