1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. भारत के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर कटरीना कैफ बेबी पिंक साड़ी में कहर बरपाती आई नज़र, देखे तस्वीरें

भारत के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर कटरीना कैफ बेबी पिंक साड़ी में कहर बरपाती आई नज़र, देखे तस्वीरें

Bharat Promotion: एक बार फिर कटरीना अपने साड़ी लुक से सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। बेबी पिंक कलर की फ्लोरल साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

shivani singh shivani singh
Published on: May 22, 2019 18:27 IST
katrina kaif, bharat promotion, sabyasachi- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM katrina kaif

Bharat Promotion: सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी नई फिल्म 'भारत' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का नया गाना Turpeya रिलीज हुआ। जिसके साथ ही फिल्म के प्रमोशन में सलमान खान से लेकर कटरीना कैफ और दिशा पटानी काफी बिजी है। एक बार फिर कटरीना अपने साड़ी लुक से सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। बेबी पिंक कलर की फ्लोरल साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

कटरीना कैफ ने फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी के कलेक्शन की बेबी पिंक फ्लोरल साड़ी पहनी हैं। जिसके साथ बेल्ट भी इस कलेक्शन की लगाई है। इस लुक के साथ कटरीना ने लाइट मेकअप और न्यूड लिपस्टिक के साथ ओपन हेयर किया हुआ है।

ज्वैलरी की बात करें तो कटरीना से सब्यसाची के कलेक्शन के ही खूबसूरत ईयररिंग्स पहनी हुई है। इस सिंपल में वह शानदार लग रही हैं।

ऐसा नहीं है कि कटरीना भारत के प्रमोशन में पहली बार साड़ी पहनकर नजर आईं है। इससे पहले भारत फिल्म का गाना 'जिंदा' के लॉचिंग के समय भी ब्लैक और क्रीम कलर की साड़ी पहनकर नजर आईं थी।

कटरीना ने उस समय भी सब्यसाची के कलेक्शन की ही बेहतरीन साड़ी पहनी थी।

बेहतरीन क्रीन कलर की फ्लोरल प्रिटं की साड़ी मं ब्लैक बॉर्डर था। इस लुक के साथ ही कटरीना काफी सिंपल थी। लेकिन उनकी काली बिंदी से खूबसूरती कई गुना बढ़ा दिया था।

ये भी पढ़ें- कांस में सोनम और रिया कपूर के फैशन सेंस को लेकर हुआ अनिल कपूर को गर्व, लिखा भावुक पोस्ट

टाइगर श्रॉफ का ये वर्कआउट वीडियो देखकर छूट जाएगे आपके पसीने, यूजर्स ने कहा-बहुत हार्ड

Cannes 2019: कांस के रेड कारपेट में सोनम कपूर 'बॉस लेडी' के लुक में आईं नजर, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X