A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हिमेश रेशमिया से बहुत पहले बॉलीवुड के ये मशहूर अभिनेता सुन चुके हैं रानू मंडल की आवाज

हिमेश रेशमिया से बहुत पहले बॉलीवुड के ये मशहूर अभिनेता सुन चुके हैं रानू मंडल की आवाज

हिमेश रेशमिया से पहले इस बॉलीवुड अभिनेता ने रानू मंडल की आवाज सुनी थी।

<p>हिमेश रेशमिया से...- India TV Hindi हिमेश रेशमिया से बहुत पहले बॉलीवुड के ये मशहूर अभिनेता सुन चुके हैं रानू मंडल की आवाज

मुंबई: रानू मंडल आज देश का उभरता सितारा बन चुकी हैं। कभी रेलवे स्टेशन पर कभी गाना गाकर भीख मांगकर गुजारा करने वाली रानू अब देशभर में मशहूर हो चुकी हैं। हिमेश रेशमिया तो उनकी आवाज से इतने इम्प्रेस हुए कि रानू को अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हिमेश से पहले बॉलीवुड के एक और मशहूर अभिनेता रानू मंडल का गाना सुनकर उनकी तारीफ कर चुके हैं।

रानू मंडल की आवाज रातों रात पूरी दुनिया में वायरल हो गई है। रानू मंडल की आवाज का जादू लोगों पर वीडियो वायरल होने के बाद तो चल ही गया लेकिन बॉलीवुड में हिमेश से पहले एक और अभिनेता हैं जो बहुत पहले रानू मंडल के टैलेंट की तारीफ कर चुके हैं और उनका नाम है फिरोज खान।

एक इंटरव्यू के दौरान रानू मंडल ने खुलासा किया है कि वो बॉलीवुड एक्टर फिरोज खान के घर पर रह चुकी हैं। दरअसल फिरोज खान के घर पर रानू मंडल के पति काम किया करते थे और काम में हाथ बंटाने रानू मंडल भी वहां जाया करती थीं। रानू अक्सर कामकाज करते हुए गुनगुनाया करती थीं। उस वक्त फिरोज खान भी उनकी आवाज सुनते और कई बार रानू के गाने की तारीफ भी की थी।

Also Read:

The Zoya Factor Trailer: सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Saaho Review: 'साहो' को मिले मिक्स रिव्यू, प्रभास की हिंदी और श्रद्धा की एक्टिंग औसत लेकिन एक्शन में है दम

 

Latest Bollywood News