A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अर्जुन कपूर की फिल्म India most wanted टीज़र देखने के बाद मलाइका ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

अर्जुन कपूर की फिल्म India most wanted टीज़र देखने के बाद मलाइका ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडिया द वॉनटेड फिल्म का आज टीजर रिलीज किया गया। टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है लेकिन एक और खास शख्स है जिसने टीज़र देखने के बाद कुछ ऐसा रिएक्शन दिया है। वह है मलाइका अरोड़ा

<p>arjun and malaika</p>- India TV Hindi arjun and malaika

नई दिल्ली: अर्जुन कपूर की फिल्म  इंडिया द वॉनटेड फिल्म का आज टीजर रिलीज किया गया। टीजर लोगों को काफी पसंद आ रहा है लेकिन एक और खास शख्स है जिसने टीज़र देखने के बाद कुछ ऐसा रिएक्शन दिया है। जी हां वह खास शख्स कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा हैं, मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन की फिल्म का टीज़र देखने के बाद मलाइका ने कहा 'awsome' साथ ही ताली बजाने वाली इमोजी भी दिया। बता दें कि जब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था उस वक्त भी मलाइका ने पोस्टर के नीचे कमेंट किया था।

India most wanted

बता दें कि आज अर्जुन की फिल्म का टीज़र रिलीज किया गया है, यह फिल्म में भारत के मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल जिसे भारत का ओसामा कहते हैं ढूंढते नजर आ रहे हैं। फिल्म में अर्जुन इंटेलिजेंट ऑफिसर प्रभात का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। टीज़र में अर्जुन कपूर और उनकी टीम बिना किसी हथियार के भारत के ओसामा को ढूंढते नजर आ रहे हैं। फिल्म में बहुत सारा एक्शन देखने को मिलने वाला है। टीज़र रिलीज करते हुए अर्जुन कपूर ने लिखा- भारत के ओसामा को ढूंढने की अविश्वसनीय कहानी। एक ऑपरेशन जिसमें हथियार नहीं सिर्फ गट्स।

फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। रेड के बाद वह अपनी इस कहानी से लोगों को चौकानें वाले हैं। पिछले साल जब फिल्म की शूटिंग खत्म हुई थी। तब अर्जुन कपूर ने अपना अनुभव सभी के साथ साझा किया था। उन्होंने लिखा था- कुछ जर्नी टीम और लोगों के प्रयास की वजह से सफल होती हैं। मेरी 12वीं फिल्म India's most wanted की शूटिंग खत्म हो गई है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं की राजकुमार गुप्ता आपके साथ काम करना एक सम्मान की तरह है। यह फिल्म 24 मई को रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें:

वरुण, आलिया, सोनाक्षी, माधुरी, आदित्य स्टारर कलंक की रिलीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

Kalank Box Office Prediction: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

KBC 11: कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर आप भी चाहते है बैठना, तो बस करें ये स्टेप फॉलो

Latest Bollywood News