A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड NCB की टीम पर ड्रग पैडलर्स ने किया हमला, 2 ऑफिसर हुए घायल, तीन आरोपी गिरफ्तार

NCB की टीम पर ड्रग पैडलर्स ने किया हमला, 2 ऑफिसर हुए घायल, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुंबई के गोरेगांव में एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर ड्रग पैडलर्स ने हमला कर दिया।

NCB team attacked by drug peddlers- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @ANI एनसीबी की टीम पर ड्रग पैडलर्स ने किया हमला

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम पर बीते रविवार को ड्रग पैडलर्स ने हमला कर दिया। इस घटना में दो अधिकारी घायल हुए हैं, जबकि तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई के गोरेगांव में एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम पर ड्रग पैडलर्स ने हमला कर दिया। इस घटना में दो अधिकारी चोटिल हुए हैं। फिलहाल मामले की जांच चल रही है और इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

ड्रग्स मामला: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

गौरतलब है कि एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है। टीम ने हाल ही में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के घर पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार किया। दोनों को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उनकी जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी थी, लेकिन इसे मंगलवार के लिए टाल दिया गया है। 

इस सिलसिले में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से पूछताछ की जा चुकी है। हाल ही में अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी एनसीबी ने रेड मारी थी। एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को गिरफ्तार किया था।  

सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे। एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय के अनुरोध पर ड्रग्स से संबंधित कई कथित चैट सामने आने के बाद मामला दर्ज किया और जांच चल रही है।

Latest Bollywood News