A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुहाना खान और शनाया कपूर की थ्रोबैक तस्वीर आई सामने, अनन्या पांडे ने किया ये क्यूट कमेंट

सुहाना खान और शनाया कपूर की थ्रोबैक तस्वीर आई सामने, अनन्या पांडे ने किया ये क्यूट कमेंट

माहीप कपूर मे सोशल मीडिया पर सुहाना खान और शनाया कपूर की बचपन की फोटो शेयर की है। जिसपर अनन्या पांडे ने क्यूट कमेंट किया है।

Throwback picture- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Throwback picture

अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर बचपन से ही बेस्टफ्रेंड हैं। तीनों की खास बॉंडिंग नजर आती है। तीनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बार शनाया कपूर की मां ने सुहाना खान और शनाया कपूर की थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

शेयर की तस्वीर में शनाया कपूर और सुहाना खान अपनी मां माहीप और गौरी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। इस फोटो में साथ में सीमा खान भी नजर आ रही है। इस फोटो में अनन्या पांडे नहीं हैं। जिसके बाद अनन्या ने इस फोटो पर क्यूट कमेंट किया है।

माहीप ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- स्कावड। इस फोटो पर अनन्या पांडे ने कमेंट किया- किंडा मिसिंग मी।

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of maheep kapoor insta post

आपको बता दें सुहाना, अनन्या और शनाया बचपन से ही दोस्त हैं। तीनों का एक व्हाट्सएप ग्रुप 'चार्ली एंजेल्स' भी है। जहां तीनों अपनी जीवन के बारे में और बॉलीवुड गॉसिप के बारे में बात करती हैं।

अनन्या पांडे बॉलीवुड में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से कदम रख चुकी हैं। फिल्म में अनन्या के साथ तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ नजर आए थे। अनन्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद अब 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रही हैं। यह 1978 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' का रीमेक है।

शनाया ने भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत कर दी है। वह आने वाली फिल्म 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्ट काम कर रही हैं।

Also Read:

दीपिका पादुकोण ने कहा वो नहीं करेंगी किसी #MeToo आरोपी के साथ काम, लव रंजन की तरफ इशारा?

Article 370 हटने से पड़ा आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' पर असर, कैंसिल हुई फिल्म की शूटिंग

Latest Bollywood News