A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Thugs Of Hindostan Box Office Collection: जानिए आमिर खान की फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन किया

Thugs Of Hindostan Box Office Collection: जानिए आमिर खान की फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन किया

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की कमाई दूसरे हफ्ते 95 फीसदी गिर गई।

Thugs Of Hindostan- India TV Hindi Image Source : TWITTER Thugs Of Hindostan

नई दिल्ली: आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की कमाई लगातार घट रही है, पहले दिन 50 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार करने वाली इस फिल्म की निगेटिव पब्लिसिटी की वजह से इस फिल्म की कमाई लगातार गिरती गई। किसी को उम्मीद नहीं थी कि आमिर खान की फिल्म कहा यह हाल होगा। फिल्म के दूसरे वीकेंड के कलेक्शन के बारे में बात करें तो इस हफ्ते फिल्म ने कुल 5.40 करोड़ की कमाई की।

दूसरे हफ्ते फिल्म ने शुक्रवर को 1.30 करोड़, शनिवार 1.70 करोड़, रविवार 2.40 करोड़ की कमाई की। फिल्म का कुल कलेक्शन 140.35 करोड़ हो गया। फिल्म के तमिल और तेलुगू के कलेक्श मिला दिए जाएं तो फिल्म ने अब तक 145.95 करोड़ की कमाई की है। बता दें तमिल और तेलूगु की कमाई मिलाकर फिल्म ने शुक्रवार को 4 लाख, शनिवार को 5 लाख और रविवार को 6 लाख का कलेक्शन किया।

फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के बुरे प्रदर्शन के बावजूद यश राज फिल्मस ने फिल्म की रिलीज से पहले डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स बेच कर लागत का कुछ हिस्सा वसूल लिया होगा। फिल्म का डिजिटल राइट अमेजन प्राइम को बेचा गया है। हालांकि यह डील कितने में हुई है, इसके बारे में नहीं कहा जा सकता। फिल्म के सैटेलाइट राइट्स सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स को दिया गया है। यश राज फिल्मस ने फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन और म्यूजिक राइट खुद के पास रखा है।

दुनिया भर में फिल्म को 7 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, जिसमें से 5 हजार स्क्रीन्स भारत के थे। यह एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है, जिसकी कहानी भारत की आजादी और एक राजकुमारी के बदले पर आधारित है। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग माल्टा और थाइलैंड में हुई है।

आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसे सितारों से सजी यह फिल्म दिवाली के दूसरे दिन 8 नवंबर को रिलीज हुई थी।

Also Read:

लक्स गोल्डन रोज़ अवार्ड्स 2018 रेड कार्पेट: करीना, करिश्मा, आलिया, ऐश्वर्या, माधुरी, अक्षय सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे 

प्रियंका चोपड़ा मां मधु चोपड़ा के साथ घूमने निकलीं पेरिस, साथ में नहीं हैं निक जोनस 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

 

Latest Bollywood News