A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Thugs of Hindostan Collection Day 6: आमिर खान की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, जानिए कुल कलेक्शन

Thugs of Hindostan Collection Day 6: आमिर खान की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, जानिए कुल कलेक्शन

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कमाई लगातार घट रही है।

<p>Thugs of Hindostan Collection Day 6</p>- India TV Hindi Thugs of Hindostan Collection Day 6

Thugs of Hindostan Collection Day 6: अभिनेता आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज हुई और पहले ही दिन फिल्म ने 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया। इस फिल्म ने अब तक की सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया और पहले दिन 50 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन गई। लेकिन अफसोस फिल्म के खराब कॉन्टेंट की वजह से दर्शकों ने इस फिल्म को ठेंगा दिया। जहां क्रिटिक्स ने फिल्म को खराब बताया वहीं दर्शकों ने भी फिल्म को सुपरहिट बनाने से रोक दिया। फिल्म ने मंगलवार को सिर्फ 4.35 करोड़ का ही कलेक्शन किया।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन 50.75 करोड़, दूसरे दिन 28.25 करोड़, तीसरे दिन 22.75 करोड़, चौथे दिन 17.25 कोड़, पांचवे दिन 5.50 करोड़ और छठे दिन 4.35 करोड़ का बिजनेस किया। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 128.85 करोड़ हो गया है। बात करें तमिल और तेलुगू भाषा में फिल्म के कलेक्शन की तो फिल्म ने पहले दिन 1.50 करोड़, दूसरे दिन 1 करोड़, तीसरे और चौथे दिन 75 लाख, पांचवे दिन 50 लाख और छठे दिन 40 लाख का कलेक्शन किया है। तमिल-तेलुगू में फिल्म का कलेक्शन कुल 4.90 करोड़ हो गया है। हिंदी और अन्य भाषाओं को मिला दिया जाए तो फिल्म का कुल कलेक्शन 133.75 करोड़ हो गया है।

शुक्रवार को फिल्म की कमाई गुरुवार के मुकाबले 44.33 प्रतिशत कम हुई थी, वहीं शनिवार को शुक्रवार के मुकाबले फिल्म का कलेक्श 19.47 प्रतिशत कम हुआ था। रविवार को फिल्म का कलेक्शन शनिवार के मुकाबले 24.18 प्रतिशत घट गया। सोमवार को वीकडेज के शुरू होते ही फिल्म का कलेक्शन 68.12 फीसदी गिरा और मंगलवार को भी फिल्म के कलेक्शन में कमी आई और सोमवार के मुकाबले मंगलवार का कलेक्शन 20.91 फीसदी डाउन रहा।

पहले ईद पर रिलीज रेस 3 और फिर दिवाली पर रिलीज ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने ये साबित कर दिया कि अगर फिल्म का कॉन्टेंट वीक है तो चाहे कोई त्यौहार हो या फिर सुपरस्टार खान्स की फिल्म, उसे डूबने से कोई नहीं बचा सकता है। वहीं नॉन हॉलीडेज पर रिलीज छोटे बजट और छोटे स्टार्स की फिल्म जिसमें कॉन्टेंट अच्छा रहा वो फिल्में सुपरहिट हुई हैं। एग्जाम्पल के तौर पर आप सोनू के टीटू की स्वीटी, राजी, स्त्री, अंधाधुन और बधाई हो को जोड़ सकते हैं। बड़े बजट की फिल्में जिसमें कॉन्टेंट अच्छा रहा उन्हें सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक सका। बाहुबली 2 और संजू इसके उदाहरण हैं।

आमिर खान के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसे सितारे हैं।

Also Read:

जानिए अपनी शादी पर इटली में कितना खर्च कर रहे हैं रणवीर-दीपिका

शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के बारें में कहा, 'वह सांवली है लेकिन दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है'

Latest Bollywood News