A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ व्हीलचेयर में आएं नजर, पैर में चोट लगने के बावजूद स्टूडेंट ऑप ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान परफॉर्मेंस देकर किया फैंस को खुश

टाइगर श्रॉफ व्हीलचेयर में आएं नजर, पैर में चोट लगने के बावजूद स्टूडेंट ऑप ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान परफॉर्मेंस देकर किया फैंस को खुश

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। ऐसे में एक वीडियो और कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। जिसमें टाइगर व्हीलचेयर में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि टाइगर के पैर में दर्द है जिस वजह से वो व्हीलचेयर से आ रहे हैं।

Tiger Shroff- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Tiger Shroff

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। ऐसे में एक वीडियो और कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। जिसमें  टाइगर व्हीलचेयर में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि टाइगर के पैर में दर्द है जिस वजह से वो व्हीलचेयर से आ रहे हैं।

Tiger Shroff

पैरों में दर्द होने के वावजूद टाइगर अपने फिल्म का प्रमोशन नहीं रोक रहे हैं। इतना दर्द होने के बाद भी वह दिल्ली प्रमोशन के लिए आएं। इसके साथ ही एक जगह फैंस को खुश करने के लिए परफॉर्मेंस भी दी।

Tiger Shroff

वहीं स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 की बात करें तो यह फिल्म करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर का सीक्वल है। पहली फिल्म में में वरुन धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ कपूर नजर आएं थे।

Tiger Shroff ananya pandet and tara sutaria

वहीं STOY2 में टाइगर श्रॉफ के अलावा अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। इन दोनों अभिनेत्रियों का इस फिल्म के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के हाथ से निकली अनुराग बसु की फिल्म, दीपिका कर सकती हैं लीड रोड!

Student of the year 2: अनन्या पांडे ने इस शख्स को किया था अपनी जिंदगी का पहला Kiss

बादशाह के पिता उनकी नई गाड़ी 'रोल्स-रॉयस रैथ' कार को इस नाम से बुलाते हैं, देखिए वीडियो

Latest Bollywood News