1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत के हाथ से निकली अनुराग बसु की फिल्म, दीपिका कर सकती हैं लीड रोड!

कंगना रनौत के हाथ से निकली अनुराग बसु की फिल्म, दीपिका कर सकती हैं लीड रोड!

एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक बुरी खबर आ रही है कि उनके हाथ से अनुराग बसु की फिल्म इमली निकल गई है। अब फिल्म के डॉयरेक्ट दीपिका पादुकोण को इस फिल्म में लेना चाहते हैं और वह इस सिलसिले में दीपिका से बातचीत भी कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 05, 2019 21:31 IST
deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : TWITTER deepika padukone

एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक बुरी खबर आ रही है कि उनके हाथ से अनुराग बसु की फिल्म इमली निकल गई है। अब फिल्म के डॉयरेक्ट दीपिका पादुकोण को इस फिल्म में लेना चाहते हैं और वह इस सिलसिले में दीपिका से बातचीत भी कर रहे हैं।बॉलिवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं और वह फिल्म से बाहर हो गई हैं।  वजह जो भी हो लेकिन इस फिल्म के साथ कंगना का नाम काफी टाइम से जोड़ा जा रहा था कि कंगना इस फिल्म में लीड रोल करेंगी।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया गया है। दीपिका पादुकोण इस समय फिल्म 'छपाक' में व्यस्त हैं। फिल्म मेकर और दीपिका पादुकोण की बातचीत को सकारात्मक बताया जा रहा है। बॉलिवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, विचारों में अलगाव के चलते अनुराग बसु के प्रॉजेक्ट से कंगना रनौत बाहर हुई हैं। अनुराग बसु ने कंगना रनौत के साथ इससे पहले 'गैंगस्टर' और 'लाइफ इन ए मैट्रो' मे का किया था। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ काम नहीं किया है। 

बता दें कि अनुराग बसु ने पहले कंगना के फिल्म से बाहर होने की खबरों का खंडन किया था। कंगना रनौत पिछले नवंबर में फिल्म की शूटिंग शूरू करने वाली थीं लेकिन 'मणिकार्णिका' के साथ डेट टकरा गईं। इसके बाद अनुराग बसु दूसरी फिल्म में व्यस्त हो गए और कंगना रनौत ने 'पंगा' के साथ जुड़ गईं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X