A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बागी' की सफलता के सातवें आसमान पर पहुंचे टाइगर, कर डाला ये दावा

'बागी' की सफलता के सातवें आसमान पर पहुंचे टाइगर, कर डाला ये दावा

टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बागी' की सफलता के बाद अब अपनी 'ए फ्लाइंग जट्ट' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

tiger- India TV Hindi tiger

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बागी' की सफलता के बाद अब अपनी अगली आगामी फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। इस फिल्म में वह एक सुपरहीरो की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। टाइगर को उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिए सुपरहीरो पर आधारित इस तरह की अन्य फिल्मों के लिए एक नया रास्ता खुलेगा। टाइगर ने बताया, "मैं अपनी फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' के लिए बेहद उत्साहित हूं। मेरे लिए इस फिल्म के दौरान ऋतिक रोशन की फिल्म 'कृष' प्रेरणा का स्रोत थी।"

इसे भी पढ़े:- टाइगर-श्रद्धा की 'बागी' के सीक्वल पर चल रही है चर्चा

अभिनेता ने आगे कहा, "मुझे आशा है कि 'ए फ्लाइंग जट्ट' फिल्म से फिल्मकार सुपरहीरो पर आधारित अन्य फिल्म बनाने के लिए प्रेरित होंगे। मुझे यह भी आशा है कि इस तरह की अन्य फिल्मों के लिए बॉलीवुड में एक नया रास्ता खुलेगा।"

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म में नाथन जोन्स और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।

वर्तमान में टाइगर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बागी' की सफलता का स्वाद चख रहे हैं और उनका कहना है कि उनके पिता जैकी श्रॉफ को उनके काम पर काफी गर्व है। टाइगर ने कहा, "मेरे पिता काफी खुश हैं। जिस तरह की प्रशंसा मुझे इस फिल्म से मिल रही है, उस पर मेरे माता-पिता को काफी गर्व महसूस हो रहा है।"

फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आई थीं। इस फिल्म से दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने अभिनेता सुधीर बाबू ने भई बॉलीवुड में भी कदम रखा है। उन्होंने अपनी पहली ही हिन्दी फिल्म से दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है। फिल्म में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अह्म किरदार में नजर आए थे।

Latest Bollywood News