A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेपोटिज्म विवाद में टाइगर श्रॉफ को घिरते देख मां आयशा ने दिया करारा जवाब, शेयर किया ये पोस्ट

नेपोटिज्म विवाद में टाइगर श्रॉफ को घिरते देख मां आयशा ने दिया करारा जवाब, शेयर किया ये पोस्ट

अपने बेटे टाइगर श्रॉफ का नाम सामने आने के बाद उनकी मां आयशा श्रॉफ ने करारा जवाब दिया है।

tiger shroff nepotism- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @TIGERJACKIESHROFF टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर लंबी बहस छिड़ी हुई है। इस मुद्दे को लेकर कई सेलेब्स की प्रतिक्रिया सामने आई है। इसको लेकर दो गुट बंटे हुए हैं। कुछ स्टार किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं तो कई आउटसाइडर्स के संघर्षों का जिक्र कर रहे हैं। इस बीच अपने बेटे टाइगर श्रॉफ का नाम सामने आने से उनकी मां आयशा श्रॉफ ने करारा जवाब दिया है।

दरअसल, नेपोटिज्म की बहस में टाइगर श्रॉफ का भी नाम घसीटा गया, लेकिन उनकी मां आयशा ने अपने बेटे का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत, भाई शौविक और सिद्धार्थ पिठानी से ED करेगी पूछताछ

आयशा श्रॉफ ने टाइगर की एक फोटो शेयर की है, जिस पर लिखा है, "सफलता मेरी, जलते कोई और हैं, मेहनत मेरी, थकते कोई और हैं..!"

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। दूसरी तरफ सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच पड़ताल कर रही है। 

Latest Bollywood News