A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म की शानदार कमाई

बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 6: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म की शानदार कमाई

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

baaghi 3 box office collection- India TV Hindi बागी 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की एक्शन से भरपूर फिल्म बागी 3 ऑडियन्स को काफी पसंद आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। होली पर बागी 3 ने अच्छी कमाई की थी। फिल्म तीन दिन में ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी और अब जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। बागी 3 का छठे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बागी 3 ने छठे दिन 8.03 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 84.97 करोड़ हो गया है। बागी 3 ने पहले दिन 17.50 करोड़, दूसरे दिन 16.03 करोड़, तीसरे दिन 20.30, चौथे दिन 9.06 करोड़ और पांचवे दिन 14.05 करोड़ का बिजनेस किया है।

बागी 3 में टाइगर श्रॉफ की मेहनत देखकर फूली नहीं समाई मां आयशा, कहा 'मुझे तुम पर गर्व है'

बागी 3 ने दूसरे हफ्ते अच्छी कमाई की तो यह इस साल की अब तक दूसरी सबसे हिट फिल्म है। 2020 की हिट फिल्म की लिस्ट में पहले नंबर पर जगह तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने जगह बनाई हुई है।

बागी 3 की बात करें तो यह दो भाईयों की कहानी है। जिसमें टाइगर अपने भाई रितेश देशमुख को बचाने के लिए सीरिया जाते हैं। फिल्म में टाइगर और रितेश के साथ श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। बागी 3 को अहमद खान ने डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

'बागी 3' के डायरेक्टर को अजीब लगा 'थप्पड़' का कॉन्सेप्ट, तापसी पन्नू ने दिया जवाब

Latest Bollywood News

Related Video