1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बागी 3 में टाइगर श्रॉफ की मेहनत देखकर फूली नहीं समाई मां आयशा, कहा 'मुझे तुम पर गर्व है'

बागी 3 में टाइगर श्रॉफ की मेहनत देखकर फूली नहीं समाई मां आयशा, कहा 'मुझे तुम पर गर्व है'

आयशा श्राॉफ ने स्पेशल स्क्रीनिंग में बागी 3 देखी और उस वक्त टाइगर श्रॉफ उनके साथ थे। आयशा अपने बेटे के एक्शन और एक्टिंग को देखकर भावुक हो गईं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 06, 2020 11:34 IST
ayesha shroff react on baaghi 3- India TV Hindi
बागी 3 देखकर आयशा श्रॉफ का आया रिएक्शन

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म बागी 3 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। टाइगर श्रॉफ को इस समय बॉलीविड में मेहनती और फिट एक्टरों में गिना जाता है औऱ यही कारण है कि बागी में उनके एक्शन और फिटनेस की काफी तारीफ हो रही है।  मुंबई में देर रात बागी 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें जिसमें दिशा पाटनी, वरुण धवन, तारा सुतारिया जैसे नामी सितारों ने शिरकत की। इस खास मौके पर टाइगर के साथ उनकी मां आयशा श्रॉफ भी मौजूद थीं। 

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे सितारे, शाहिद कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

फिल्म देखने के बाद आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर टाइगर के बचपन की फोटो और एक इमोशनल कैप्शन भी शेयर किया। उन्होंने लिखा -, 'भगवान तुम्हें खुश रखे बागी, मेरे पास शब्द नहीं हैं ये बताने के लिए कि मुझे तुम पर कितना गर्व है।' बागी की कास्ट और क्रू पर भगवान अपनी कृपा बनाएं रखें। आपने हिन्दी सिनेमा में ऐसा एक्शन कभी नहीं देखा होगा।'

'बागी 3' बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म पहले दिन कर सकती है 20 करोड़ तक कमाई! 

टाइगर श्रॉफ बागी 3 के बाद अपनी डेब्यू फिल्म हिरोपंती के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं। जहां बागी 3 में वे अपने सिक्सपैक एब्स दिखाते हुए शर्टलेस स्टंट करते नजर आ रहे हैं, वहीं हीरोपंती के सीक्वल में वे कोट-सूट पहनकर स्टंट करते हुए नये अवतार में दिखाई देंगे। इससे पहले आई फिल्म बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 257 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था। बागी 3 के ट्रेलर को लोगों का बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है, अब फिल्म को कितना प्यार मिल पाता है देखना बेहद ही रोमांचक होगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X