A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ जीरो डिग्री में कर रहे हैं बागी 3 की शूटिंग, मां ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टाइगर श्रॉफ जीरो डिग्री में कर रहे हैं बागी 3 की शूटिंग, मां ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टाइगर श्रॉफ इन दिनों सर्बिया में अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग कर रहे हैं। सेट से उनकी मां आयशा ने एक तस्वीर शेयर करके इमोशनल पोस्ट लिखा।

tiger shroff- India TV Hindi tiger shroff

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने लुक्स, एक्टिंग और डांस के कारण हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' की शूटिंग सार्बिया की कड़कड़ाती ठंड में कर रहे हैं। वहीं उनकी मां आयशा श्रॉफ भी वहां मौजूद हैं। उन्होंने अपनी और बेटे टाइगर की एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। 

आयशा श्रॉफ ने अपने इंस्टागाम अकाउंट पर सेट की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन दिया, 'अपने बेटे के साथ लोकेशन पर मौजूद हूं जहां वो नंगे बदन 0 डिग्री तापमान में शूट कर रहा है। डेडिकेशन, मेहनत, अनुशासन, विल पावर और परफेक्शन के साथ वो अपने सारे काम करता है और यही कारण है कि मैं उसकी फैन हूं। टीम टाइगर, अहमद खान, एनजीई और क्रू का शुक्रिया जिसके सहारे टाइगर विषम परिस्थितियों में शूटिंग को कर पा रहा है ताकि ये एक शानदार फिल्म साबित हो।'

संजय दत्त की 309वीं गर्लफ्रेंड हो सकती हैं ये एक्ट्रेस, कपिल शर्मा शो में कही बात

आपको बात दें कि बागी 3 की शूटिंग इन दिनों सार्बिया में चल रही है। इस फिल्म में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे और सतीश कौशिक हैं। ये स्टार भी सर्बिया में ही मौजूद हैं। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।  

मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी के साथ काम करके बहुत खुश हैं श्रुति बापना

टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही उनकी फिल्म 'वॉर' रिलीज हुई। ऋतिक रोशन के साथ उनकी शानदार जोड़ी से बॉक्स ऑफिस में अभी तक धमाल मचा रखा है। 

Latest Bollywood News