A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर टाइगर श्रॉफ की किस बात ने जैकी चैन को कर दिया बेचैन?

आखिर टाइगर श्रॉफ की किस बात ने जैकी चैन को कर दिया बेचैन?

जैकी चैन अपने बेहतरीन कुंग फूं के लिए दुनियाभर में काफी मशहूर हैं। हाल ही में उन्हें टाइगर श्रॉफ ने कुंग फू के बारे में ऐसा कुछ बताया जिसे सुनकर वह दंग रह गए।

tiger- India TV Hindi tiger

मुंबई: अभिनेता जैकी चैन अपने बेहतरीन कुंग फूं के लिए दुनियाभर में काफी मशहूर हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने अपनी इसी कला के दम पर अपना पूरा करियर बनाया है। लेकिन हाल ही में जैकी चैन को अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कुंग फू के बारे में ऐसा कुछ बताया जिसे सुनकर वह दंग रह गए। कुंगफू मास्टर जैकी चैन यह सुनकर हैरान हो गए, जब उन्होंने सुना कि कुंगफू भारत की कला है। चीनी कलाकार जैकी चैन का पूरा करियर इसी कुंगफू की देन है। उन्हें ताज्जुब हो रहा है कि जिस कला को वह चीन की देन समझ रहे थे, असल में वह पड़ोसी मुल्क भारत की खोज है।

इसे भी पढ़े:- Pics: भारतीय धुन पर नाचे जैकी चैन

जैकी चैन कुछ दिन पहले ही भारत से अपने देश लौटे हैं। वह फिल्म 'बागी' की शूटिंग के सिलसिले में राजस्थान के कई लोकेशनों पर सात दिनों तक व्यस्त थे। इसी दौरान उन्हें अभिनेता टाइगर श्रॉफ के एक बयान से पता चला कि कुंगफू भारत की देन है। साथ ही उन्हें यह भी बताया गया कि भारतीय बौद्ध संत बोधिधर्मा ने मार्शल आर्ट की इस पुरानी विधा कुंगफू की खोज की थी।

पांचवीं सदी के आसपास बोधिधर्मा बौद्ध धर्म का प्रचार करने हिमालय की दूसरी ओर गए। वह चीन के संघाई में ही बस गए और वहां के लोगों को कुंगफू विधा में दक्ष बनाया।

फिल्म यूनिट से जुड़े कुछ लोगों के मुताबिक, जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर से ये बातें सुनकर जैकी चैन पूरे दिन फिल्म के सेट पर विचलित दिखे। उन्होंने अपने क्रू से लेकर कई करीबी दोस्तों और प्रियजनों को फोन लगाकर ये बातें बताईं। कभी ताज्जुब करते हुए, तो कभी हंसते हुए, मानो टाइगर की ये बातें उन्हें हजम नहीं हुईं।

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News