A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और सुशांत सिंह दिखेंगे एक साथ

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और सुशांत सिंह दिखेंगे एक साथ

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड "दिशा पटानी" को आखिरकार बॉलीवुड में रोल मिल ही गया है| दिशा पटानी ने तेलुगु फिल्म में वरुण तेज के साथ ‘लोफर’ में डेब्यू किया था। काफी समय से दिशा बॉलीवुड में कदम रखने के लिए उत्सुक थी।

ms dhoni and sushant

सूत्रों की माने तो डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का किरदार निभाते नजर आएंगे।  वह असल में धोनी की तरह दिखना चाहते है। इसलिए इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत कड़ी मेहनत भी कर रहे है। सुशांत धोनी की तरह ही छक्के-चौके लगाने के लिए पूरे दिन पिच पर प्रैक्टिस करते रहते है। इतना ही नहीं सुशांत धोनी से संबंधित वीडियों को भी गौर से देखते है ताकि वह भी उनके क्रिकेट के साथ-साथ उनकी आदतों को भी अपना लें।

एम्एस धोनी: द स्टोरी अनटोल्ड में कायरा अडवाणी धोनी की बेटर हाफ ‘साक्षी धोनी’ का किरदार निभा रही है। वैसे तो सुशांत सिंह राजपूत धोनी का किरदार निभा रहे यही यह बात सभी जानते थे पर कप्तान धोनी की पत्नी का किरदार कौन निभाएगा इस बात पर अभी तक मोहर नहीं लगी थी। इसके लिए पहले आलिया भट्ट और परिणीति चोपड़ा में से एक का नाम लिया जा रहा था लेकिन कायरा आडवाणी को इस रोल के लिए फाइनल कर दिया गया है।

डायरेक्टर नीरज साक्षी के रोल के लिए एक नया चेहरा चाहते थे जिसे लोगो ने देखा ही न हो या फिर बहुत कम देखा हो। या फिर वह कई तरह के रोल कर चुकी हो। यह सब गुण डायरेक्टर को साक्षी के अंदर दिखें। जिसके कारण उन्हे इस फिल्म करे लिए साइन कर लिया।

इतना ही नहीं फिल्म में अनुपम खेर,गौतम गुलाटी और राम चरण भी अहम् भूमिका में है|यह महेंद्र सिंह धोनी के संगर्ष की कहानी है जिसने उन्हें शोहरत और नाम दिलाया| ये फिल्म 26सितम्बर2016 को रिलीज़ होगी|

Latest Bollywood News