A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और सुशांत सिंह दिखेंगे एक साथ

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड और सुशांत सिंह दिखेंगे एक साथ

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड "दिशा पटानी" को आखिरकार बॉलीवुड में रोल मिल ही गया है| दिशा पटानी ने तेलुगु फिल्म में वरुण तेज के साथ ‘लोफर’ में डेब्यू किया था। काफी समय से दिशा बॉलीवुड में कदम रखने के लिए उत्सुक थी।

sushant rajput and disha ptani- India TV Hindi sushant rajput and disha ptani

नई दिल्ली: फिल्म ‘मिल्खा सिंह’ और ‘मैरी कॉम’ के बाद अब बॉलीवुड में इंडियन ओडीआय और टी 20 के कप्तान एम्एस धोनी पर फिल्म बनाई जा रही है। इंडियन ओडीआय और टी 20 के कप्तान एमएस धोनी ने अपनी जिंदगी के बहुत कम समय में काफी नाम कमा लिया है।

ये भी पढ़े- सुशांत सिंह राजपूत ने छोड़ा अपनी 'जिगरी दोस्त'

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड "दिशा पटानी" को आखिरकार बॉलीवुड में रोल मिल ही गया है| दिशा पटानी ने तेलुगु फिल्म में वरुण तेज के साथ ‘लोफर’ में डेब्यू किया था। काफी समय से दिशा बॉलीवुड में कदम रखने के लिए उत्सुक थी हालाकिं उन्हें उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म "बाघी" से डेब्यू करने का मौका था लेकिन अब यह फिल्म श्रद्धा कपूर की झोली में जा चुकी है।

दिशा पटानी चाहती थी की वह कोई ऐसी फिल्म करें जिसमे लोग उन्हें नोटिस करें। देर से ही सही पर दिशा की चाहत पूरी हो गई। उन्हें डायरेक्टर नीरज पाण्डेय की फिल्म ‘एम्एस धोनी’ की बायोपिक में महेन्द्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही है हालाकिं धोनी की इस गर्लफ्रेंड के बारे में बहुत कम लोग जानते है जिस वजह से दिशा पर सभी की नजरें रहेगी।

सूत्रों की माने तो इस फिल्म के डायरेक्टर इस रोल के लिए ऐसी लड़की चाहते थे जो यंग होने के साथ-साथ एनर्जेटिक है। साथ ही सुशांत राजपूत के साथ वह जोडी अच्छी लगे। इसीलिए इस रोल के लिए दिशा पटानी बिल्कुल फिट बैठी।

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest Bollywood News