Monday, May 06, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत ने छोड़ा अपना 'जिगरी दोस्त'

सिगरेट की लत कुछ इस तरह से लगती है कि जितनी भी चाहो इससे पीछा छुड़ा पाना काफी मुश्किल हो जाता है। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को कई जगहों पर स्मोकिंग करते हुए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 06, 2016 10:25 IST
sushant singh rajput- India TV Hindi
sushant singh rajput

मुंबई: सिगरेट की लत कुछ इस तरह से लगती है कि जितनी भी चाहो इससे पीछा छुड़ा पाना काफी मुश्किल हो जाता है। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को कई जगहों पर स्मोकिंग करते हुए देखा जाता है।

उनके अलावा भी बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिन्हें इसकी लत लगी हुई है। खबरों के अनुसार ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को भी इसकी तलब लगी हुई है। उन्होंने कई बार सिगरेट छोड़ने की कोशिश की लेकिन वह नाकामयाब रहे।

ये भी पढ़े- आदित्य पर छाया बॉडी स्कल्पटिंग का फितूर

शाहिद कपूर ने भी अभी कुछ वक्त पहले ही स्मोकिंग छोड़ी है। और अब 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'पीके' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने नव वर्ष पर धूम्रपान छोड़ दिया है। उनका कहना है कि वह कभी उनकी 'जिगरी दोस्त' कहलाने वाली सिगरेट को अब और गले नहीं लगा सकते।

सुशांत ने ट्विटर पर लिखा, "मैंने सोचा कि तुम मेरी जिगरी व सबसे प्यारी दोस्त हो, लेकिन तुम जो कीमत मांगती हो, वह बहुत भारी है और अब हमारी दोस्ती नहीं चल सकती। धूम्रपान छोड़ दिया है।"

सुशांत को फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'एम.एस. धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की रिलीज का इंतजार है। यह 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका में हैं। सुशांत ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा ट्विटर पर की थी।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज व इंस्पायर्ड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'एम.एस. धौनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की काफी शूटिंग रांची में हुई है। फिल्म में अनुपम खेर भी हैं, जो धोनी के पिता पान सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement