Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड बेटी नीसा के बार-बार ट्रोल होने...

बेटी नीसा के बार-बार ट्रोल होने पर बोले अजय देवगन

अजय ने एक साक्षात्कार में कहा कि सोशल मीडिया यूजर को उनके बच्चों को लेकर राय नहीं बनानी चाहिए।  

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Feb 2019, 18:45:57 IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अन्य हस्तियों के बच्चों की तरह अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी नीसा (15) और आठ वर्षीय बेटा युग भी मीडिया के आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलिग के जरिए कभी-कभी निशाना भी बनाए जाते हैं। अजय ने एक साक्षात्कार में कहा कि सोशल मीडिया यूजर को उनके बच्चों को लेकर राय नहीं बनानी चाहिए।

अभिनेता ने कहा, "मुझे लेकर राय बनाएं, लेकिन मेरे बच्चों को लेकर नहीं। काजोल और मैं कलाकार हूं, हमें जज कीजिए..हमारी वजह से हमारे बच्चे हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।" उन्होंने कहा, "किसी के बारे में राय कायम करना अच्छी बात नहीं है। अगर मैं किसी के बारे में राय देना शुरू कर दूं तो निश्चित रूप से वह शख्स बुरा महसूस करेगा.तो मेरे बच्चे भी ऐसा महसूस करते हैं।" अपनी आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' का प्रचार करने के सिलसिले में दिल्ली आए अजय ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो ऐसे लोग वास्तव में मायने नहीं रखते। लेकिन, मैं कभी-कभी तब बुरा महसूस करता हूं जब मेरे बच्चों को बुरी तरह से ट्रोल किया जाता है।"

नीसा को हाल ही में उनके एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल किया गया। यह पूछे जाने पर उनकी बेटी इस तरह की कठोर टिप्पणियों से कैसे निपटती हैं, तो अजय ने कहा, "पहले वह ट्रोलिंग किए जाने पर परेशान हो जाती थी, लेकिन अब वह इसकी परवाह नहीं करती। वह जानती है कि इससे कैसे निपटा जाए। उसने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि कुछ लोग बेमतलब आपको जज करते रहेंगे।"

अभिनेता से जब पूछा गया कि ट्रोल से कैसे निपटा जाए तो उन्होंने कहा कि इन पर प्रतिक्रिया नहीं दें क्योंकि जितना ज्यादा आप प्रतिक्रिया देंगे उतना ही यह बढ़ता जाएगा। तो, ट्रोलर्स से लड़ना बंद करना ही बेहतर होगा। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कटरीना कैफ के चोटिल होने की वजह से रुकी सलमान खान के 'ओ ओर जाने जाना' गाने की शूटिंग

आयुष्मान खुराना 'ड्रीमगर्ल' में बनेंगे रामलीला की सीता

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन