A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Tutak Tutak Tutiya' Film Review: हंसाने के साथ आपको डराती भी है फिल्म

'Tutak Tutak Tutiya' Film Review: हंसाने के साथ आपको डराती भी है फिल्म

सोनू सूद, तमन्ना भाटिया और प्रभूदेवा के अभिनय से सजी फिल्म 'तूतक तूतक तूतिया' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म देखने से पहले पढ़े ये रिव्यू...

tutak tutak tutiya- India TV Hindi tutak tutak tutiya

दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने निर्देशक विजय अब एक खास फिल्म ‘तूतक तूतक तूतिया’ लेकर सामने आए हैं। यह फिल्म खास इसलिए है क्योंकि इसे एक साथ तमिल, तेलुगू और हिन्दी भाषाओं में बनाया गया है। इसे एक हॉरर कॉमेडी फिल्म कहा जा सकता है। फिल्म में सोनू सूद, तमन्ना भाटिया और प्रभूदेवा फिल्म में मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों में इसे देखने के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ा दी थी।

इसे भी पढ़े:-

कहानी:-

यह कहानी मुंबई में काम करने वाले कृष्णा (प्रभूदेवा) की है। वह चाहता है की उसकी शादी एक मॉडर्न लड़की के साथ हो, लेकिन अचानक परिस्थितियां कुछ ऐसी बन जाती हैं कि उसकी शादी गांव में रहने वाली एक सीधी-साधी लड़की देवी (तमन्ना भाटिया) से हो जाती है। इसके बाद वह देवी को लेकर मुंबई आ जाता है। यहां वह किसी भी बताए बिना उसे एक घर में रखता है। कहानी उस वक्त और ज्यादा रोमांचक हो जाती है जब देवी के अंदर रूबी नाम की लड़की का भूत आता है। रूबी एक ऐसी लड़की थी जो अभिनेत्री बनना चाहती थी। अब वो देवी के अंदर प्रवेश करके अपनी इस इच्छा को पूरा करना चाहती है। इसके बाद कहानी आगे बढ़ती है और एक अवार्ड फंक्शन के दौरान देवी जिसके अंदर अब रूबी का भूत है उसकी मुलाकात सुपरस्टार राज खन्ना (सोनू सूद) से होती है और उसे फिल्मों में काम करने का मौका मिलता है। अब कृष्णा के सामने एक बड़ी चुनौती है कि वह ऐसा क्या करे कि उसकी पत्नी देवी के शरीर में से रूबी का भूत निकल जाए। फिल्म में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कृष्णा ये कर भी पाएगा या नहीं।

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News