A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पति अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ हिट होने पर ट्विंकल ने साधा सलमान-शाहरुख पर निशाना?

पति अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ हिट होने पर ट्विंकल ने साधा सलमान-शाहरुख पर निशाना?

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ महज 18 करोड़ के बजट से बनी थी और लागत से कई गुना कमाकर सुपरहिट की श्रेणी में शामिल हो चुकी है।

akshay kumar film shah rukh salman- India TV Hindi Image Source : PTI twinkle khanna toilet ek prem katha

नई दिल्ली: ‘बाहुबली 2’ की रिलीज के बाद अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ पहली ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है और सुपरहिट की श्रेणी में शामिल हुई है। इस साल शाहरुख और सलमान जैसे बिग खान की फिल्में रिलीज हुईं जिससे लोगों को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन न सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ चल पाई और न ही शाहरुख की ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर पाई। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ महज 18 करोड़ के बजट से बनी थी और लागत से कई गुना कमाकर सुपरहिट की श्रेणी में शामिल हो चुकी है।

अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस बात से बेहद खुश हैं। इस खुशी में उन्होंने ऐसा मजाकिया ट्वीट किया है जिससे लग रहा है कि उन्होंने बड़े सितारों पर निशाना साधा है। ट्विंकल ने लिखा है, बॉक्स ऑफिस को भी इस टॉयलेट की जरूरत थी, क्योंकि काफी समय से यहां कब्ज की परेशानी थी।

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज हुई थी, रिलीज के 8 दिन में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। अक्षय-भूमि की इस फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह फिल्म देश में शौचालयों की समस्या पर केंद्रित है।

Latest Bollywood News