A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा ने किया उनका ऐसा हाल, एक्ट्रेस बोलीं- 'बतौर मेकअप आर्टिस्ट कोई फ्यूचर नहीं..'

ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा ने किया उनका ऐसा हाल, एक्ट्रेस बोलीं- 'बतौर मेकअप आर्टिस्ट कोई फ्यूचर नहीं..'

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि नितारा ने मेकअप से ट्विंकल खन्ना का चेहरा पूरी तरह से खराब कर दिया है।

twinkle khanna makeup daughter nitara- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: TWINKLERKHANNA ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा ने किया उनका ऐसा हाल, एक्ट्रेस बोलीं- 'बतौर मेकअप आर्टिस्ट कोई फ्यूचर नहीं..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखिका ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी जानी जाती हैं। इसके साथ ही फैमिली को भी अपना पूरा समय देती हैं। एक्ट्रेस की बेटी नितारा को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता रहती है, क्योंकि ट्विंकल और अक्षय दोनों ही ट्विटर या इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो भले ही शेयर करते हैं, लेकिन कभी उसका चेहरा नहीं दिखाते। ऐसे में ट्विंकल जब भी अपने बच्चों को लेकर कोई पोस्ट साझा करती हैं तो वो तुरंत वायरल हो जाती है। उन्होंने हाल ही में अपनी एक ऐसी फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनका चेहरा मेकअप से पूरी तरह खराब है। उनका ये हाल किसी और ने नहीं, बल्कि नितारा ने ही किया है। अभिनेत्री ने अपना ऐसा हाल होने पर ये भी कह दिया कि उनकी बेटी का बतौर मेकअप आर्टिस्ट कोई फ्यूचर नहीं है।

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि नितारा ने मेकअप से ट्विंकल खन्ना का चेहरा पूरी तरह से खराब कर दिया है। इसे शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- 'एक और दिन, एक और बदलाव! छोटी बच्ची का मेकअप आर्टिस्ट के रूप में कोई भविष्य नहीं है। #FunnyMakeovers'। ट्विंकल का ये पोस्ट फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

ट्विंकल खन्ना ने पूरा किया वादा, दिल्ली-पंजाब के कोरोना मरीजों को भेजे ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर

वहीं, ट्विंकल के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप ने कमेंट करते हुए लिखा- 'छोटी बच्ची दूरदर्शी है। उसने फ्रीडा वाइब्स दी है।' ट्विंकल ने अभिनेता अक्षय कुमार से शादी की है। दोनों ने 2001 में शादी के बंधन में बंधे। दंपति के दो बच्चे हैं, आरव और नितारा।

दूसरी तरफ ट्विंकल कोरोना वायरस की दूसरी लहर में जरुरतमंदों की मदद भी कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में पंजाब और दिल्ली के कोरोना संक्रमित लोगों की मदद की।  उन्होंने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर डोनेट करने की घोषणा की थी। उन्होंने अपना वादा भी पूरा कर दिया है। हाल ही में पंजाब और दिल्ली में ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भेजे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। 

ट्विंकल ने अपने पोस्ट में कहा, "दिल्ली और पंजाब में रहने वाले लोगों को ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर का तीसरा लॉट वितरित किया जाएगा।'' एक और तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारा तीसरा लॉट दिल्ली में मरीजों को वितरित किया जाएगा।"

Latest Bollywood News