A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना ने बहन रिंकी के साथ शेयर की हॉलीडे तस्वीर, बोलीं- 'डेढ़ साल बाद हुई मुलाकात'

ट्विंकल खन्ना ने बहन रिंकी के साथ शेयर की हॉलीडे तस्वीर, बोलीं- 'डेढ़ साल बाद हुई मुलाकात'

अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना लंबे समय बाद अपने परिवार और बहन रिंकी खन्ना के साथ छुट्टियां मनाने गई हैं।

Twinkle Khanna with Rinke Khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TWINKLE KHANNA Twinkle Khanna with Rinke Khanna

अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना लंबे समय बाद अपने परिवार और बहन रिंकी खन्ना के साथ छुट्टियां मनाने गई हैं। ट्विंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार भी परिवार के साथ एक अज्ञात स्थान पर आनंद ले रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये अपने प्रशंसकों को इसकी झलक दिखाई है। 

रोहित शेट्टी के बर्थडे पर फैंस को तोहफा, अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का हुआ ऐलान

ट्विंकल ने रविवार को इंस्टाग्राम फोटो शेयर किया जिसमें वह अपनी बहन रिंकी के साथ दिख रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, "इस छुट्टी का सबसे अच्छा हिस्सा मेरी बहन से डेढ़ साल बाद मिलना है। चार दशकों में हम सबसे लंबे समय तक दूर रहे।"

आमिर खान के जन्मदिन पर करीना कपूर का खास पोस्ट, शेयर किया 'लाल सिंह चड्ढा' से नया Look

इस महीने की शुरुआत में अक्षय ने अपने छुट्टियों की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिन्होंने महामारी के दौरान छुट्टी का आनंद लेने के लिए खुद को भाग्यशाली बताया था।ट्विंकल के साथ खुद की एक तस्वीर डालते हुए उन्होंने लिखा था, "हैप्पी प्लेस - हैप्पी फेस। हम महामारी के बीच में इस सफर के लिए आभारी हैं!"

अपने ट्रिप की तस्वीर ट्विंकल खन्ना ने भी एक खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर की थी। देखिए ट्विंकल और अक्षय की ट्रिप की तस्वीरें..

(इनपुट /आईएएनएस)

Latest Bollywood News