Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आमिर खान के जन्मदिन पर करीना कपूर का खास पोस्ट, शेयर किया 'लाल सिंह चड्ढा' से नया Look

आमिर खान और करीना कपूर 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में साथ नज़र आएंगे। आमिर के बर्थडे पर करीना ने फिल्म से उनका नया लुक शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2021 13:24 IST
kareena kapoor wishes aamir khan shares new look from laal singh chaddha film - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KAREENA KAPOOR KHAN 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म से आमिर खान की नई तस्वीर 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर करीना कपूर खान ने अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' से आमिर का नया और अनदेखा लुक शेयर किया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में आमिर ने सिर पर पगड़ पहनी हुई है। लंबी दाढ़ी में वो अलग रूप में नज़र आ रहे हैं। उनके गले में इंची टेप लटका हुआ है। 

करीना कपूर खान ने आमिर खान की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- हैप्पी बर्थडे माई लाल। यहां आपके जैसा कोई हो ही नहीं सकता। इंतजार नहीं कर पा रही हूं कि कब लोग इस डायमंड फिल्म में आपके जादू को देखेंगे, जो आपने इस फिल्म में चलाया है।'

Happy B'day: फिल्मों के लिए नाक-कान छिदवाने से लेकर 8 पैक्स बनाने तक, आमिर खान का Look देख फैंस भी रह गए दंग

बता दें कि ऑस्कर विजेता फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' के इस हिंदी रूपांतरण में मुख्य किरदार निभाने के अलावा आमिर इस प्रोजेक्ट के निर्माता भी हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' को पिछले दो वर्षो में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म '3 इडियट्स' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है। सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रूपांतर होने के अलावा इस जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement