A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: शूटिंग को कितना एन्जॉय करते थे राजेश खन्ना, ट्विंकल खन्ना के शेयर किए इस वीडियो में देखिए

Video: शूटिंग को कितना एन्जॉय करते थे राजेश खन्ना, ट्विंकल खन्ना के शेयर किए इस वीडियो में देखिए

राजेश खन्ना की पुण्यतिथि पर ट्विंकल खन्ना ने अपने पिता का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

twinkle khanna shares throwback video of late father rajesh khanna - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: TWINKLERKHANNA ट्विंकल खन्ना ने पिता राजेश खन्ना की डेथ एनिवर्सिरी पर शेयर किया उनका वीडियो 

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने दिवंगत पिता राजेश खन्ना को उनकी नौवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी और कहा कि वह अपने प्रशंसकों के दिल में हमेशा जीवित रहेंगे। राजेश खन्ना को भारत का पहला सुपर स्टार माना जाता है जिन्होंने 60 और 70 के दशक की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों में काम किया था। अभिनेत्री से लेखिका बनी ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर राजेश खन्ना की 1974 की फिल्म “आप की कसम” के निर्माण का एक वीडियो साझा किया। इस फिल्म में मुमताज और संजीव कुमार ने भी अभिनय किया था। ट्विंकल (46) ने लिखा, “मेरी आंखें उनके जैसी हैं, मेरे बेटे की मुस्कान उनके जैसी है और दुनिया के लोगों के दिलों में उनकी पहचान कायम है। वह अब भी जिन्दा हैं।” 

इस वीडियो में राजेश खन्ना लता मंगेशकर और किशोर कुमार के गीत “सुनो कहो कहा सुना” को फिल्माते नजर आ रहे हैं। पर्दे के पीछे के फुटेज में अभिनेता एक पत्रकार से बात कर रहे हैं। 

Death Anniversary: राजेश खन्ना को खून से लिखे लव लेटर भेजती थीं लड़कियां, कम फिल्मी नहीं है उनके जीवन का सफर

गौरतलब है कि बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना ने 18 जुलाई 2012 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों के गाने और डायलॉग्स आज भी पॉपुलर हैं। राजेश खन्ना का 69 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। उन्हें 2013 में मरणोपरांत पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था। 

Latest Bollywood News