A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आदित्य नारायण के वायरल वीडियो पर फिर बोले उदित नारायण, कहा- बेटे से सार्वजनिक माफी मंगवाऊंगा

आदित्य नारायण के वायरल वीडियो पर फिर बोले उदित नारायण, कहा- बेटे से सार्वजनिक माफी मंगवाऊंगा

उदित नारायण ने कहा कि मैं इस पूरी घटना से अंजान था। मुझे यकीन नहीं कि मेरा बेटा इस तरह का व्यवहार भी कर सकता है।

aditya udit- India TV Hindi aditya udit

नई दिल्ली: सिंगर उदित नारायण के बेटे अदित्य नारायण ने हाल ही में इंडिगो के एक कर्मचारी के साथ बदतमीजी की थी। अब इस मामले में उदित नारायण ने कहा है कि उनका बेटा सबके सामने माफी मांगेगा। आदित्य का इंडिगो कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने का जब वीडियो सामने आया था तो पहले अपने बयान में उदित नारायण ने आदित्य का पक्ष लेते हुए कहा था कि उनका बेटा बहुत अच्छा है और कभी ऐसी हरकतें नहीं करता है। उदित ने यह भी कहा था कि इस मामले में अभी तक उन्होंने बेटे से बात नहीं की है और वो जरूर इस मुद्दे पर बेटे से रूबरू होंगे। अब उन्होंने दोबारा दिए एक बयान में साफ तौर पर कहा है कि वे आदित्य नारायण से उसकी बदतमीजी के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कहेंगे।

उदित नारायण ने कहा कि मैं इस पूरी घटना से अंजान था। मुझे यकीन नहीं कि मेरा बेटा इस तरह का व्यवहार भी कर सकता है। वो मेरा एकलौता बेटा है, मैंने और मेरी पत्नी दीपा ने हमेशा उसे अच्छे संस्कार दिए हैं। उदित ने यह भी कहा था कि हम सभी ने कभी न कभी एयरपोर्ट पर बदसलूकी की है, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि आदित्य का वीडियो बन गया। अब उदित कह रहे हैं कि वो आदित्य से बात करके उससे माफी मांगने के लिए कहेंगे। उदित का ये भी कहना है कि उसकी इतनी आचोचना हो रही है कि वो काफी डर गया है, उसे लग रहा है उसने बहुत बड़ा अपराध कर दिया है।

बता दें, हाल ही में आदित्य नारायण ने इंडिगो के एक कर्मचारी को धमकी देते हुए कहा था, तुम्हारी अंडरवियर न उतरवा दी तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं। आदित्य का किसी ने वीडियो बना लिया और ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Latest Bollywood News