A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उड़ता पंजाब: इस शहर में सबसे ज्यादा डाउनलोड की गई मूवी

उड़ता पंजाब: इस शहर में सबसे ज्यादा डाउनलोड की गई मूवी

अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनीं और सेंसर बोर्ड में विवादों में रही फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ रिलीज से 48 घंटे पहले इंटरनेट पर लीक हो गई है। फिल्‍म को पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में लोगों ने इंटरनेट पर सबसे अधिक खोजा है और टोरेंट से डाउनलोड कर देखा है।

udta- India TV Hindi udta

नई दिल्ली: अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनीं और सेंसर बोर्ड में विवादों में रही फिल्‍म उड़ता पंजाब रिलीज से 48 घंटे पहले इंटरनेट पर लीक हो गई है। फिल्‍म को पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में लोगों ने इंटरनेट पर सबसे अधिक खोजा है और टोरेंट से डाउनलोड कर देखा है। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ को 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होना है। फिल्‍म निर्माताओं ने सायबर क्राइम के तहत केस तो दर्ज करा दिया है लेकिन इतना तो तय है कि फिल्‍म को लेकर जो जिज्ञासा बनीं थी अब उसका फायदा फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर उस हद तक शायद ही मिलें।

इसे भी पढ़े:- 'उड़ता पंजाब' रिलीज से 2 दिन पहले ही हुई ऑनलाइन लीक!

दिलजीत दोसांझ ने बताया उड़ता पंजाब को बनाया गया है नेक इरादे से

‘उड़ता पंजाब’ को दिल्ली हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

हालांकि पिछले 24 घंटे के सर्च मीटर में यह भी बताता है कि 40 फीसदी लोग ऐसे हैं जो फिल्‍म के इंटरनेट पर लीक हो जाने के बावजूद रिलीज डेट सर्च कर रहे हैं। और ऐसा देश के विभिन्‍न शहरों में देखने को मिला है।

आइए हम आपको बताते है आखिर पिछले 24 घंटो में फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ को किन-किन शहरों में सबसे अधिक सर्च किया गया और लीक कॉपी को सबसे अधिक कहां खोजा गया?

सबसे पहले आपको हम बताते है कि आखिर यह डिजिटल मीटर और उसके आंकड़े 100 फीसदी सही क्‍यों हैं?

हम जो आपको रिपोर्ट बताने जा रहे हैं दरअसल वह 100 फीसदी सही आकड़ों के आधार पर बनीं है क्‍योंकि यहां हम गूगल के उन आकड़ों के साथ एनालिसिस कर रहे हैं जो जनता ने इंटरनेट पर सबसे अधिक सर्च किया है। यह सभी आकड़ें हम आपके सामने एनालिसिस करके ला रहे हैं और गूगल से प्रमाणित हैं।

udta

पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ में सबसे अधिक खोजा गया ‘उड़ता पंजाब’ का लीक वीडियो

‘उड़ता पंजाब’ की कॉपी टोरेंट पर लीक होना और सोशल मीडिया पर इस बात की सूचना आग की तरह फैलने के बाद इसे देश के विभिन्‍न राज्‍यों से सर्च किया जाने लगा और पिछले 24 घंटे में सबसे अधिक पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ में इसे खोजा गया। जिनकी वर्ड से इसे सर्च किया गया उसे देखने के बाद यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि फिल्‍म सबसे अधिक इन स्‍थानों पर इंटरनेट से डाउनलोड हुई और देखी गई हैं। फेसबुक पर एक यूजर ने फिल्‍म देखने के बाद पोस्‍ट लिखते हुए कहा कि, “फिल्‍म मात्र तीन मिनट में डानलोड हो गई और बाद में 3 अन्‍य सिस्‍टम पर आपस में शेयर भी कर ली गई और सबसे खास बात फिल्‍म का प्रिंट भी शानदार है।“ अब आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर फिल्‍म को पिछले 24 घंटे में किस कदर से देश में डाउनलोड किया गया है और उसे पेन ड्राइव के माध्‍यम से शेयर किया जा रहा है।

udta

डानलोड करने के मामले में पंजाब के शहर रहे टॉप पर

फिल्‍म को सबसे अधिक ‘udta punjab leaked’, ‘ udta Punjab torrent’,’ udta Punjab full movie‘ नाम से सबसे अधिक सर्च किया गया। वहीं सर्च का राइजिंग ट्रेंड तो और भी हैरान करने वाला है और लोगों ने ‘udta punjab leaked movie‘, ‘udta Punjab full movie‘ , ‘udta Punjab download’ नाम से अधिक सर्च किया है।

फिल्‍म को पंजाब के सिल कापरा, नकोदर, फजिल्‍का, संगरुर, बरनाला, खरारा, मोगा में सबसे अधिक खोजा गया और इन जिलों में फिल्‍म सर्च का वाल्‍यूम 100 से 62 फीसदी रहा है। ऐसे में यह देखने वाली बात होगी कि इन जिलों के सिनेमाघरों में कितने फीसदी दर्शक फिल्‍म देखने के लिए जाते हैं। निश्चित तौर पर फिल्‍म के बिजनेस पर फर्क पड़ेगा, लेकिन अफसोस फिल्‍म निर्माता इसे रोक पाने में नाकामयाब रहे हैं।

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News