Friday, May 17, 2024
Advertisement

दिलजीत दोसांझ ने बताया उड़ता पंजाब को बनाया गया है नेक इरादे से

दिलजीत दोसांझ से इस फिल्म को बनाने का इरादा बताया है। अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कहा है कि उन्होंने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से जुड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उन्हें नहीं लगा कि फिल्म में कुछ भी अपमानजनक है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2016 23:48 IST
diljit- India TV Hindi
diljit

नई दिल्ली: पिछले काफी वक्त से विवादों का सामना कर रही अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को लेकर फिल्म के अभिनेता दिलजीत दोसांझ से इस फिल्म को बनाने का इरादा बताया है। अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कहा है कि उन्होंने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से जुड़ने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उन्हें नहीं लगा कि फिल्म में कुछ भी अपमानजनक है। पंजाबी सितारे का मानना है कि निर्देशक अभिषेक चौबे की अच्छी मंशा समूचे दर्शकों तक जरूर पहुंचेगी।

इसे भी पढ़े:- शबाना आजमी ने सेंसर बोर्ड को दिया ये सुझाव

‘उड़ता पंजाब’ पर हाईकोर्ट के फैसले से क्यों खुश नहीं है विवेक

दिलजीत पंजाबी सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने ‘जट एंड जुलिएट’ श्रृंखला की फिल्में और ‘सरदारजी’ जैसी शानदार हिट फिल्में दीं और अब वह ‘उड़ता पंजाब’ से बॉलीवुड में शुरुआत कर रहे हैं। फिलहाल यह फिल्म सेंसरशिप के मुद्दों का सामना कर रही है।

सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कई दृश्यों के काट छांट करने को कहा था, लेकिन निर्माताओं ने बम्बई उच्च न्यायालय जाने का फैसला किया। बहरहाल, अदालत ने फिल्म से केवल एक दृश्य हटाने और संशोधित डिस्क्लेमर के साथ इसकी रिलीज का रास्ता साफ कर दिया।

दिलजीत ने कहा, “जब मुझे फिल्म की कहानी सुनाई गई तब मुझे फिल्म की मंशा बिल्कुल सही लगी। मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि वे कुछ गलत कहना चाहते हों। अब जबकि उच्च न्यायालय ने अपना फैसला सुना दिया है तो मुझे इस पर टिप्पणी करने की कोई जरूरत नहीं है। मेरा बस यही मानना है कि फिल्म का इरादा बिल्कुल नेक है और इसकी कहानी अच्छी है।“ फिल्म में दिलजीत के अलावा शाहिद कपूर, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement