A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy B’day उर्मिला: इस डायरेक्टर के साथ उड़े थे इश्क के चर्चे, 9 साल छोटे मॉडल संग रचाई शादी

Happy B’day उर्मिला: इस डायरेक्टर के साथ उड़े थे इश्क के चर्चे, 9 साल छोटे मॉडल संग रचाई शादी

उर्मिला मातोंडकर शनिवार को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 4 फरवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। बेशक कुछ वक्त से उर्मिला ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया है। लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है।

Urmila Matondkar- India TV Hindi Urmila Matondkar

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर शनिवार को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 4 फरवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। बेशक कुछ वक्त से उर्मिला ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया है। लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। उर्मिला को 'रंगीला गर्ल' भी कहा जाता है। उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उर्मिला के लव अफेयर्स की खबरें किसी अभिनेता के साथ नहीं बल्कि निर्देशन के साथ सुर्खियों में आई हैं।

इसे भी पढ़े:-

उर्मिला, राम गोपाल वर्मा का सबसे पंसदीदा अभिनेत्री रही हैं। उन्होंने ज्यादातर फिल्में भी राम गोपाल वर्मा के साथ ही की हैं। इस दौरान इस दोनों के प्रेम संबंधों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। इनके रिश्ता तब चर्चा का विषय बन गया जब वर्मा ने अपनी एक फिल्म में माधुरी दीक्षित को हटाकर उर्मिला को कास्ट कर लिया। इन दोनों की फिल्म 'रंगीला' ने खूब सराहना बटोरी। इसके बाद से ही उर्मिला को सफल अभिनेत्रियों में से एक कहा जाने लगा। लेकिन जहां एक तरफ उर्मिला के स्टारडम की वजह राम गोपाल वर्मा को कहा जाता है, वहीं उनके डूबते हुए करियर का भी कारण माना गया।

खबरों के अनुसार कहा जाता है कि उर्मिला ने राम गोपाल वर्मा की फिल्मों में काम करने के लिए कई निर्देशकों की फिल्मों को ठुकरा दिया था। वहीं राम गोपाल वर्मा के बारे में कहते हैं कि उनकी खटपट इंडस्ट्री में कई लोगों के साथ रही है। इसके कुछ समय बाद जब राम गोपाल ने भी उर्मिला से मुंह मोड़ लिया तो उनका फिल्मी करियर डूबने लगा।

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News